Categories
News

54 सा’ल के श’ख्स की गं’दी क’रतूत, 120 महि’लाओं के सा’थ कि’या ये का’म, त’स्वीरें हु’ई वा’यरल…

हिंदी खबर

कर्ना’टक पु’लिस ने शुक्र’वार को ए’क 54 व’र्षीय श’ख्स को गि’रफ्तार कि’या है. उ’स प’र आ’रोप है कि उ’सने पि’छले छ’ह मही’ने के दौ’रान 120 म’हिलाओं स’हित 200 से अधि’क लो’गों को अ’पनी न्यू’ड त’स्वीरें भे’जीं हैं.

चित्र’दुर्ग के चल्ल’केरे के 54 वर्षी’य निवा’सी रा’मकृष्ण ने क’थित तौ’र प’र छ’ह मही’ने की अव’धि में 120 महि’लाओं स’हित 200 से अ’धिक लो’गों को खु’द की न्यू’ड तस्वी’रें भे’जीं हैं. ए’क सप्ता’ह पह’ले कु’छ लो’गों ने पुलि’स में शि’कायत द’र्ज करा’ई कि उ’न्हें ए’क अज्ञा’त नं’बर से तस्वी’रें मि’ली हैं.

‘द न्यू’ज मि’नट’ की ए’क रिपो’र्ट के मु’ताबिक, पु’लिस ने बता’या कि सू’चना के आ’धार प’र पु’लिस ने रा’मकृष्ण की त’लाश शु’रू की. उस’के मोबाइल फो’न को ट्रै’क कि’या ग’या औ’र शु’क्रवार को उ’से चल्ल’केरे स्थि’त उस’के घ’र से गि’रफ्तार कि’या ग’या है.

पु’लिस की पूछ’ताछ में रा’मकृष्ण ने तस्वी’रें भे’जने की बा’त कबू’ल की है. पु’लिस ने बता’या कि उस’ने उ’न नंब’र्स प’र भी अप’नी त’स्वीरें भे’ज दीं जि’नको व’ह न’हीं जा’नता था. चल्ल’केरे की ही क’म से क’म 50 महि’लाएं थीं जि’नके पा’स उस’ने ये त’स्वीरें भे’जी थीं.

इत’ना ही न’हीं कु’छ महि’लाओं से व’ह उन’की तस्वी’र भी मां’ग र’हा था. फिल’हाल रा’मकृष्ण को गि’रफ्तार क’र चि’त्रदुर्ग में म’जिस्ट्रेट के सा’मने पे’श कि’या ग’या. इस’के बा’द 14 दि’न की न्यायि’क हिरा’सत में भे’ज दि’या ग’या है.