Categories
Other

एयर होस्टेस ने अंडर’गार्मेंट्स में छिपा रखा था कुछ ऐसा कि देखने वालो के होश उड़ गए!

एयरपोर्ट  पर एक एयर होस्ट्स ने किया ऐसा काम जिसे देखकर सब लोग हैरान रह गए । बता दें एयरहोस्टेस ने अपने बैग में कुछ ऐसा छुपा रखा था जिससे एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई थी । दरअसल, यह घटना मुंबई एयरपोर्ट में हुई जंहा से एक महिला एयरहोस्टेस को पुलिस ने किया ग्रिफ्तार।

एयर होस्टेस को पुलिस ने सोने की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस से पता चला की एयर होस्टेस दुबई से यहां पहुंची थी ,उसके बैग से करीब 4 किलोग्राम सोना बरामद हुआ है। इस सोने कि कीमत भारतीय बाज़ार में करीब 1 करोड़ की होगी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुबई से एक निजी विमान शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचा था। महिला ने यह सोना बैग में अं’डरगार्में’ट्स के बीच छुपा रखा था । वह सोने को अवैध रूप से बाहर निकलने की कोशिश कर रही थी , लेकिन पुलिस को उस पर शक होने के बाद उससे पकड़ लिया गया था।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, ग्रिफ्तारी के बाद कि गई पूछताछ में एयर होस्टेस ने बताया की यह काम करने के लिए उसे दुबई में एक आदमी ने 60 हज़ार रूपए देने का वादा किया था ।

वही दूसरी तरफ (DRI) डायरेक्टर ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस ने मुंबई एयरपोर्ट के कार्गो टर्मिनल से 30 किलो सोना और 60 किलो चांदी ज़ब्त की गई है ।