Categories
News

अ’मिताभ ब’च्चन की बे’टी श्वे’ता नं’दा को भा’वी ऐ’श्वर्या की इ’स आ’दत से है न’फरत, बो’ली अं’दर न’हीं पहन’ती है.. जान’कर र’ह जा’एंगे दं’ग..

हिंदी खबर

न’ई दि’ल्ली महा’नायक अमि’ताभ ब’च्चन की त’रह ही उ’नकी बे’टी श्वे’ता बच्च’न नं’दा भी ह’मेशा ही सु’र्खियों में ब’नी रह’ती हैं। श्वे’ता ने भ’ले फि’ल्मों में का’म न कि’या हो लेकि’न व’ह ह’मेशा ही च’र्चा में र’हती हैं। श्वे’ता ए’क लेखि’का औ’र फै’शन डिजा’इनर हैं। उन्हों’ने ए’क बा’र अप’नी भा’भी एक्ट्रे’स ऐश्व’र्या रा’य ब’च्चन औ’र भा’ई अ’भिषेक बच्च’न की ए’क आ’दत को लेक’र खु’लासा कि’या था। श्वे’ता ने बता’या था कि व’ह अ’पनी भा’भी की कि’स आ’दत से न’फरत क’रती हैं।

श्वे’ता बच्च’न नं’दा अप’ने भा’ई अभि’षेक बच्च’न के सा’थ क’रण जौ’हर के फे’मस टॉ’क शो ‘का’फी वि’द क’रण’ में ब’तौर गे’स्ट पु’हंची थी। इ’स दौ’रान कर’ण ने दो’नों से उन’की पर्स’नल ला’इफ को ले’कर क’ई स’वाल कि’ए। व’हीं कर’ण ने श्वे’ता से रेपि’ड फाय’र राउं’ड के दौ’रान पू’छा कि उन’को ऐश्व’र्या रा’य बच्च’न की कि’स आ’दत से नफ’रत है औ’र भा’ई अभि’षेक बच्च’न को कौ’न सी बा’त प’संद है। श्वे’ता बच्च’न ने शो में ब’ताया, ‘भा’भी को क’भी भी कॉ’ल क’र लो, अग’र व’ह फो’न न’हीं उठा’ती हैं तो पल’टकर कॉ’ल बै’क भी न’हीं कर’ती हैं।’ य’ही न’हीं बा’द में श्वे’ता ने अ’पनी भा’भी ऐ’श्वर्या को ले’कर ये भी क’हा था कि व’ह ए’क ‘से’ल्फ मे’ड’ या’नी मज’बूत महि’ला हो’ने के सा’थ ही ए’क अ’च्छी मां औ’र प’त्नी भी हैं। ले’किन हां मैं उन’की पल’टकर कॉ’ल बै’क न क’रने के आ’दत से नफ’रत कर’ती हूं। उ’नका टा’इम मैने’जमेंट ठी’क न’हीं है।

इस’के बा’द श्वे’ता ने अभि’षेक के बा’रे में बा’त कर’ते हु’ए क’हा, ‘मैं ज’ब भी अप’ने भा’ई की सच्चा’ई औ’र परि’वार के प्र’ति जिम्मेदा’री को देख’ती हूं तो मु’झे उ’नपर बहु’त प्या’र आ’ता है। व’ह ए’क अ’च्छे बे’टे हो’ने के सा’थ अ’च्छे प’ति भी हैं।’