Categories
Entertainment

ऐश्व’र्या रा’य की बे’टी ने ज’ब इ’स श’ख्स को अप’ना पा’पा सम’झ बै’ठी थी, उ’सके बा’द जो हु’आ, जानि’ए…

हिंदी खबर

दरअ’सल, हु’आ यूं था कि रण’बीर ने हूब’हू अभि’षेक की त’रह जैके’ट औ’र कै’प ल’गा र’खी थी औ’र आ’राध्या को ल’गा कि उस’के पा’पा है औ’र वो दौड़’कर ग’ई औ’र ग’ले ल’ग ग’ई थी। ये कि’स्सा खु’द ऐश्व’र्या रा’य ने कु’छ सा’लों प’हले दि’ए ए’क इंट’रव्यू में सुना’या था। 

ऐश्व’र्या रा’य ने 2016 में आ’ई फि’ल्म ए दि’ल है मुश्कि’ल में रण’बीर कपू’र के सा’थ कि’या था। इ’सी दौरा’न ऐश्व’र्या औ’र र’णबीर क’पूर ने ए’क फैश’न मैग्जी’न के लि’ए फो’टोशूट भी क’रवाया था।

इ’सी फोटो’शूट के दौ’रान आ’राध्या भी ऐ’श के सा’थ थी। य’हीं प’र आ’राध्या को र’णबीर कपू’र को ले’कर गल’तफहमी हो ग’ई थी कि वो उ’सके पा’पा है।

इं’टरव्यू में ऐ’श्वर्या ने ब’ताया कि ए’क बा’र आ’राध्या य’ह सम’झ बै’ठी कि र’णबीर उ’सके पा’पा हैं।

उन्हों’ने बता’या था- ए’क दि’न वो दौ’ड़कर आ’ई औ’र रण’बीर के ग’ले ल’ग ग’ई औ’र गो’द में बै’ठ ग’ई। क्यों’कि उस’ने अभि’षेक जै’सी जै’केट औ’र कै’प पह’न र’खी थी। ज’ब आ’राध्या ने र’णबीर का चे’हरा दे’खा तो वो चौं’क ग’ई।

ऐश्व’र्या ने ये भी ब’ताया था कि र’णबीर औ’र आरा’ध्या की दो’स्ती बहु’त ही मजे’दार है। आ’राध्या, रण’बीर को RK कह’कर पुका’रती है। दो’नों सा’थ में खू’ब म’स्ती क’रते हैं।

आ’राध्या भ’ले ही स्टा’र कि’ड है लेकि’न अभि’षेक-ऐ’श्वर्या बे’टी की पर’वरिश नॉ’र्मल ब’च्चों की तर’ह ही क’र र’हे हैं। आ’राध्या अ’पने पा’पा के बेह’द करी’ब औ’र क’ई मौ’कों प’र दो’नों के बी’च बॉन्डिं’ग दे’खने को मिल’ती है। 

ब’ता दें कि आ’राध्या धीरू’भाई अं’बानी इंटर’नेशनल स्कू’ल में पढ़ा’ती है। फि’लहाल, लॉक’डाउन की व’जह से स’भी स्कू’ल बं’द है।

ऐश्व’र्या रा’य अ’पनी बे’टी को लेक’र बहु’त ज्या’दा पजे’सिव है। वे उ’से अ’केले क’हीं न’हीं जा’ने दे’ती।

ऐश्व’र्या रा’य ज’हां भी जा’ती है अप’नी बे’टी आ’राध्या को सा’थ ले’कर ही जा’ती है। औ’र हमे’शा बे’टी का हा’थ था’मे रह’ती है। इ’स बा’त के लि’ए ऐ’श क’ई बा’र सो’शल मीडि’या प’र ट्रो’ल्स के नि’शाने प’र आ चु’की है।