Categories
bollywood

शादी के 13 साल से ये एक ही जिद कर रही हैं ऐ’श्वर्या, अबतक पूरी नहीं कर सके अभि’षेक !

डेली बॉलीवुड

हमारे बॉली’वुड की ब्यूटी क्वी’न कही जानी वाली ऐश्वर्या राय बच्चन को भला कौन नही जानता है, वो तो हमारे बॉलीवुड की फेमस अभिने’त्रियों में से एक है। इस समय ऐ’श्वर्या की उम्र लगभग 45 साल है लेकिन आज भी वो किसी से कम नही है चाहे वो अभिनय हो या ख़ूब’सूरती, दोनों मामले में उनके आगे कोई भी कोई टिक नही पाता।

आपको बता दे की  ऐश्व’र्या राय ने हमारे बॉली’वुड स्टार अभिषेक बच्चन से शादी की है और उनकी इस शादी को 13 साल पूरे हो चुके हैं। इन्हें बॉली’वुड की मोस्ट पावर’फुल और खूब’सूरत जोड़ियों में गिना जाता है. अभी और ऐश दोनों की शादी बच्चन फैमि’ली के बंगले ‘प्रतीक्षा’ में 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी। और इनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जो की 8 साल की है इसका नाम आराध्या है।

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस कपल ने एक आलि’शान अपार्टमेंट 2015 में ख़रीदा था, लेकिन वो लोग अभी तक वहां शि’फ्ट नहीं हो पाए हैं और अभी फिल’हाल दोनों जुहू स्थित “जलसा” बंगले में रहते हैं।

ऐश्व’र्या को लेकर इस समय खबर आ रही है की उन्होंने जो नया घर लिया है वो अपने नए घर में शि’फ्ट होना चाहती है। और वो अभि’षेक से इसी के लिए जिद कर रही है लेकिन अभिषेक फिल’हाल अपने पेरें’ट्स के साथ ही रहना चाहते है। कुछ टाइम पहले ही इस कपल अलग शि’फ्ट होने के लिए मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉ’म्प्ले’क्स में 5500 स्क्वेयर फीट एक लग्जरी अपा’र्टमेंट खरीदा था। इस नए फ्लैट की कीमत उस समय 21 करोड़ रूपए से भी ज्यादा है।

ऐश्व’र्या के शादी को 13 साल हो’गये है और वो अलग रहना चाहती थी, वो दूसरे घर पर शि’फ्ट होने की जिद कर रही हैं ले’किन अभि’षेक है की मान ही नही रहे वो अपने मां बाप को छोडना नहीं चाह रहे है। उन्ही के साथ रहना चाहते है।

आपको बता दे की उनके इस नए घर में आने के बाद उनकी पड़ो’सन सोनम कपूर होंगी। सोमन ने भी इसी बिल्डिं’ग में एक घर ख’रीदा है जो 7000 स्क्वे’यर फीट पर बना है। इसकी की’मत 35 करोड़ से भी ज्यादा है।