Categories
bollywood

पूर्व मिस व’र्ल्ड एश्व’र्या राय हुईं 47 सा’ल की, बोलीं शूटिं’ग के दौरान अभि’षेक को दि’ल दे बैठी थी

बॉलीवुड न्यूज़

नई दि’ल्ली। बॉली’वुड एक्ट्रे’स और वि’श्व सुं’दरी ऐश्व’र्या राय ब’च्चन का आज जन्म’दिन है। वो आज 47 सा’ल की हो गई हैं। उनका जन्म 1 नवं’बर 1973 को हुआ था। आज इस खा’स मौके पर जानते हैं अभि’षेक ब’च्चन संग लव स्टो’री और उनके जी’वन से जुड़ी कुछ दिल’चस्प बातें।

शूटिंग के दौरा’न करीब आए अभि’षेक और ऐश्वर्य

अभि’षेक और ऐश्व’र्या दो’नों ने ‘बंटी और बब’ली’ के ‘कजरा रे’ गाने की शू’टिंग की। इस दौ’रान अभि’षेक और ऐश्व’र्या को एक-दूसरे से प्या’र हो गया था। यहीं से दोनो की लव स्टो’री आगे बढ़ी। इस’के बाद दोनों ने फि’ल्म गु’रु की शु’टिंग की जिस दौ’रान दोनों और करीब आए।

20 अप्रैल को हुई शादी

अभि’षेक और ऐ’श्वर्या की शा’दी 20 अप्रै’ल, 2007 को हुई थी। इन दो’नों की आठ सा’ल की बेटी आरा’ध्या है, लेकिन आ:पको शायद ही पता हो’गा कि ऐश्व’र्या, अभि’षेक से दो साल बड़ी हैं। शा’दी के दौरा’न ऐश्व’र्या 33 और अभि’षेक 31 के थे।

ऐश्वर्या राय बनना चाहती थीं डॉक्टर

क्या आ’प जानते है कि ऐश्व’र्या राय डॉ’क्टर बनना चा’हती थीं, लेकि’न ‘साल 1994 उनकी जिं’दगी में ही नहीं, ब’ल्कि उनके करि’यर में भी बद’लाव लेकर आया। दरअ’सल, इसी साल ऐश्व’र्या राय ने मिस व’र्ल्ड का खि’ताब जीता था।

aishwarya debut film

ऐश्वर्या की डेब्यू फिल्म

मिस व’र्ल्ड का खि’ताब जी’तने के बाद साल 1994 में ऐश्व’र्या रा’य ने बॉली’वुड में अपना हाथ आज’माया। उन’की डे’ब्यू फि’ल्म ‘और प्या’र हो गया’ थी। जिसमें उनके अपो’जिट बॉ’बी देओल थे।