Categories
Other

ऐश्वर्या राय के मोबाइल कवर पर कुछ ऐसा लिखा हैं, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

जैसा की आप जानते ही है, कि आज के समय में हम सभी के पास मोबाइल फ़ोन तो होता ही हैं. ऐसे कई लोग है जिन्हें महंगे- महंगे मोबाइल रखने का शौक होता हैं. अब मोबाइल फ़ोन को मस्त सा बनाकर रखना सर हम ही आम लोगों को नहीं बल्कि बड़े- बड़े सेलिब्रिटीज को भी होता हैं. आज हम बॉलीवुड की जानी- मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के बारे में बात करने जा रहे है, जिनके मोबाइल फ़ोन के कवर कुछ अलग ही चीज़ लिखी हुई नज़र आयी हैं. पर दूर से उसे देख समझना मुश्किल हो जाता हैं. तो आयिए जानते हैं कि ऐश्वर्या के मोबाइल कवर पर ऐसा क्या लिखा हैं.

दरअसल , पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की एक खूबसूरत और बहतरीन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीता था. पूरी दुनिया में उनकी जैसी खूबसूरती देखने को नहीं मिलती हैं. ऐश्इवर्न्हेंया राय के चर्चे सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भी हैं. ऐश्वर्या ने अपने फ़िल्मी करियर में लगभग 50 से ज्यादा फिल्में की हैं. फ़िल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ से उनकी और सलमान खान की नजदीकियों की खबरें भी खूब सुर्ख़ियों में बनी रही थी.

आज ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ खूशाल जिंदगी बिता रही हैं . बता दें, की उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम ‘आराध्या’ हैं. अभी फिलहाल में ही ऐश्वर्या को बेटी के साथ स्पॉट किया गया , जिसमे उनके मोबाइल फ़ोन पर नज़र पड़ी तो उनके मोबाइल कवर पर कुछ अलग सा लिखा हुआ था. जब ज़ूम कर के इस तस्वीर को देखा गया तो, उस तस्वीर में “ARB” लिखा हुआ नज़र आता रहता था. अब आपको इसका मतलब बताते है – दरअसल , इसका मतलब ऐश्वर्या राय बच्चन हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.