Categories
News

खु’लासा-: विवेक ने होटल रूम में की ऐसी , गु’स्साई ऐश्वर्या ने फौरन तोड़ दिया रिश्ता….देखें तस्वीर👇

मनोरंजन

बॉलीवुड की जानी मानी अ’भिनेत्री ऐ’श्वर्या राय भले ही आज ब’च्चन खा’नदान की बहू और एक सफल अ’भिने’त्री रह चुकी हैं, लेकिन जब बात की जाए उनके प’र्सन’ल ला’इफ की तो एक समय ऐसा था जब उनका नाम स’ल’मा’न खा’न के साथ जुड़ा था। स’ल’मा’न खा’न और ऐ’श्व’र्या राय के रि’श्ते के बारे में सारी दुनिया जानती हैं, स’ल’मा’न और ऐ’श्वर्या का अ’फेय’र 1999 में आई फिल्म ‘ह’म दिल दे चु’के स’न’म’ से शुरू हुआ और 2001 तक चला।

इसके बाद स’लमा’न के व्‍य’वहार के कारण ऐश्वर्या ने उनसे दू’री बना ली और विवेक के करीब आईं। ऐश और विवेक ने फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ में काम किया और एक-दूसरे के करीब आए। कहा जाता है कि जब ऐ’श्वर्या का दि’ल स’लमा’न ने तोड़ा तब उनको वि’वेक ओ’बे’रा’य ने स’हारा दिया था। वि’वे’क और ऐ’श्वर्या के रि’श्ते को लेकर मी’डि’या में यही खबरें आती थीं, कि दोनों शा’दी करने वाले हैं, लेकिन अ’चान’क इनका रि’श्ता भी टूट गया। वि’वे’क ने एक ऐसी गलती कर दी जि’ससे की उनकी जिंदगी से ऐ’श्‍व’र्या दूर हो गई। वैसे बता दें कि कभी भी ऐ’श्व’र्या ने खुद ये क’बू’ल नहीं किया कि वो वि’वेक के साथ रि’लेश’न में हैं, ले’किन हर फं’क्शन में दोनों साथ दिखते थे।

प्रतीकात्मक

विवेक चाहते थे कि वो स’लमा’न से धो’खा खा चु’कीं ऐ’श्व’र्या के हमेशा साथ रहें। एक बार 2003 में विवेक ने हो’ट’ल के कमरे में प्रे’स कॉ’न्फ्रेंस बुलाई और कहा कि मे’रे और ऐ’श्व’र्या के साथ आने के बाद स’ल’मा’न की ओ’र से उन्हें जा’न से मा’र दिए जा’ने की ध’म’की भरे फो’न आ रहे हैं।

स’लमा’न ने रा’त में न’शे की हा’ल’त में मुझे 41 बार फोन किया और जा’न से मा’रने की ध’म’की दी। जिसके बाद ऐ’श्व’र्या खु’द ही विवेक से अलग हो गई क्योंकि वो किसी भी तरह की कॉ’न्ट्रोव’र्सी में नहीं प’ड़’ना चाहती थीं। ऐ’श्वर्या ने वि’वेक को अ’वॉ’इ’ड करना शुरू कर दिया