Categories
News

अपनें ही प’रिवार के खि’लाफ सड़क पर उतरी एश्वर्या राय !! वजह जान रह जाओगें दंग…

खबरें

बि’हार वि’धानस’भा चुना’व का पहला चर’ण ख’त्म हो चुका है और दूस’रे व तीसरे चरण के म’त’दा’न के लिए सभी रा’जनी’ति’क द’लों का प्रचा’र प्रसा’र अ’भियान चर’म पर है. इस क’ड़ी में आ’र’जेडी सुप्री’मो ला’लू प्र’साद याद’व की पु’त्र’व’धु व बड़े बेटे ते’जप्रता”प या’दव की प’त्नी ऐश्व’र्या रा’य अपने ही स’सुराल वा’लों के खि’लाफ राय के लिए वो’ट मांगने स’ड़क पर उ’तरी है. परसा वि’धानस’भा सीट से अपने पिता चं’द्रिका रा’य के लिए वो’ट मां’गने नि’कली ऎ’श्वर्या रा’य अपने ऊप’र हुए अ’न्या’य को लेकर लोगों से वो’ट देने की अपी’ल कर रही है.

ऐश्व’र्या रा’य की ना’रा’जगी ला’लू के प’रिवा’र के खि’लाफ है जिस का’रण वह ला’लू प’रि’वा’र के सदस्यों को चु’नाव में ह’राने की लोगों से अपी’ल कर रही है. आप’को बता दें कि ऎ’श्वर्या रा’य के पिता चंद्रि”का राय प”रसा विधा’नस’भा सी’ट से जे’डी’यू के उ’म्मीदवा’र हैं और उनकी बे’टी अपने पि’ता के लिए वो’ट मां’ग रही है. विगत 21 अक्तूबर को अपने पिता के चु’नाव प्र’चार के लिए सी’ए’म नीती’श कुमार के साथ ऎ’श्वर्या ने पह’ली बार कि’सी राज’नी’ति’क मं’च सा’झा किया और अपने पि’ता के लिए वोट मांगे.

इस दौ’रा’न उन्होंने भी’ड़ से कहा कि उनके साथ अ’न्या’य किया गया है जिसे बि’हार की जन’ता समझ रही है. लंबे अर्से से क’यास लगाए जा रहे हैं कि एश्व’र्या सक्रि’य रा’जनी’ति में क’दम रख सकती है और अपने पि’ता के लिए रोड शो में आ’ना इस बात को पु’ख्ता करता है. हा’लां’कि अब तक इसे ले’कर स्थि’ति पूरी स्प’ष्ट नहीं हो पाई है.