Categories
News

बुजुर्ग महिला के घर पर बोला बंदरों ने हमला, जेवर और कैश लेकर हुए फरार फिर जो हुआ अजीब कारनामा…

हिंदी वायरल खबर

बंदर (Monkey) के सबसे शरारती जानवर माना जाता है. कई बार बंदर इंसानों (Human) पर हमला बोल देता है तो कई बार कीमती चीजों को नष्ट कर देता है. ऐसा ही एक मामला, तमिलनाडु से आया है. जहां बंदरों ने एक बुजुर्ग महिला की झोपड़ी पर हमला बोल दिया और महिला की जीवनभर की कमाई पर पानी फेर दिया. जानकारी के मुताबिक, तमिलनाडु के तंजावुर जिले के तिरुवयारु के पास वीरमंगुडी में ये घटना हुई. यहां की रहने वाली बुजुर्ग महिला सरथम्बल कुथिराई कोइल स्ट्रीट पर एक झोपड़ी में रहती है.

इसी झोपड़ी में रहकर वो अपनी गुजर बरस कर रही हैं. घर का सब जरूरी सामान हो या कोई कीमती सामान सब कुछ उन्होंने इसी झोपड़ी में रख रखा है. हाल ही में वह अपनी झोपड़ी के बाहर कपड़े धो रही थीं. तभी बंदरों के एक झुंड ने उनकी झोपड़ी पर हमला बोल दिया. इस दौरान बंदर उनकी झोपड़ी में रखे सोने के जेवर और 25 हजार रुपये की नकदी उड़ा ले गए. सरथम्बल ने बंदरों का बहुत पीछा किया लेकिन उन्होंने न जेवर छोड़े और न रुपये.

सरथम्बल बताती है कि कुछ बंदर उसकी झोपड़ी में घुस गए और केले के साथ बाल्टी में रखा चावल का एक थैला ले गए. महिला ने चावल की थैली में अपनी जिदंगी भर की बचत राशि रखी थी. जब महिला को पता चला कि बंदर उसकी सोने की ज्वेलरी और 25,000 रुपये की नकदी ले उड़े हैं, तो उसने पास के सरकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (PHC) की छत तक बंदरों का पीछा किया.

बुजुर्ग महिला ने आपातकालीन स्थितियों के लिए गहने और पैसे बचाए थे. ग्रामीणों का कहना है बंदर गांव की गलियों में अक्सर घुसते रहते हैं, जिसके चलते स्थानीय लोगों ने मांग की है कि उन्हें पकड़ा जाए और उन्हें वन क्षेत्र में छोड़ दिया जाए. जिससे आगे इस तरह के हादसे न हों.