Categories
News

अज’ब प्रे’म की गजब कहानी, 20 का प्रे’मी 44 की महारानी, और फिर हो गई ये का’रास्तानी, देखें…

हिंदी खबर

कु’छ ऐ’सी ही ए’क क’हानी है नव’युवक प्रे’मी औ’र अ’धेड़ उ’म्र की ए’क प्रेमि’का की जि’स प्रे’म कहा’नी के चल’ते नवयु’वक प्रे’मी ने अप’नी अधे’ड़ प्रेमि’का के प्रे’म को पा’ने के लि’ए अ’बैध सम्ब’न्धों में बा’धक ब’न र’हे उस’के प’ति की ह’त्या क’र उस’को रा’स्ते से ह’टा दि’या। घट’ना की सूच’ना पाक’र कोतवा’ली पु’लिस औ’र अ’पर पुलि’स अधीक्ष’क घ’टनास्थल प’र पहुं’ची औ’र घट’नास्थल का निरी’क्षण क’र श’व को क’ब्जे में ले’कर पोस्ट’मार्टम के लि’ए भिज’वा दि’या औ’र अ’न्य हत्या’कांड की गु’त्थी सुल’झाने में जु’ट ग’ए।

हा’ल ही में ता’जा मा’मला सद’र कोतवा’ली क्षे’त्र के अंतर्ग’त ग्रा’म बुढ़’वार का है। ज’हां गां’व के बा’हर सुन’सान इ’लाके में ए’क क’रीब 50 व’र्ष की ड्रा’इवर का श’व लहूलु’हान हाल’त में पुलि’स द्वा’रा ग्रा’मीणों की सू’चना प’र बरा’मद कि’या ग’या था । प्रथ’म दृष्ट’या युव’क के सि’र औ’र मुं’ह औ’र श’रीर प’र क’ई धार’दार हथि’यारों की चो’टों के नि’शान मौ’जूद थे जि’ससे अनु’मान लगा’या ग’या कि उस’की ह’त्या क’र श’व को फें’का ग’या है। सूच’ना प’र पहुं’चे अ’पर एस’पी ब्रजे’श कुमा’र सिं’ह औ’र कोत’वाली पु’लिस ने घटना’स्थल का निरी’क्षण कि’या त’था शव को क’ब्जे में लेक’र पंच’नामा भर’कर पोस्टमा’र्टम के लि’ए भिज’वा दि’या ।

ग्रामी’णों द्वा’रा मृत”क की शि’नाख्त ग्रा’म बु’ढ़वार निवा’सी म’नोज ड्रा’इवर के रू’प में हु’ई थी। जि’सके बा’द कोत’वाली पु’लिस फॉरें’सिक टी’म ए’वं एसओ’जी टी’म स्वा’ट टी’म मा’मले को ले’कर जां’च में जु’टी औ’र 24 घं’टे बीत’ने से पू’र्व ही पु’लिस ने मा’मले का खुला’सा क’र दि’या।