Categories
News

जब बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के लियें बु’लवाये गयें थे 250 फा’इट’र्स , जानें पूरा मा’मला👇

खबरें

बॉ’लीवु’ड सु’परस्टा’र अजय देवगन के पि’ता वी’रू दे’वग’न एक बहुत बड़े ए’क्शन डा’यरेक्टर थे. स्टं’ट और ए’क्श’न सी’क्वेंस को डा’यरेक्ट करने के अलावा वी’रू दे’वगन ने ‘हिं’दुस्तान की कस’म’ जैसी फिल्मों का नि’र्देशन भी किया है. इस फि’ल्म में ए’क्टर अ’जय दे’वगन मु’ख्य कि’रदार में न’जर आ’ए थे. साथ ही उनके साथ अमि’ताभ बच्चन भी मु’ख्य भू’मिका नि’भाते दिखे थे. अ’जय देव’गन अपने पिता वीरू दे’वगन को अप’नी प्रे’रणा मा’नते हैं. हा’ल ही में अ’जय दे’वगन का एक पु’राना वी’डियो इं’टरनेट पर ते’जी से वा’यर’ल हो रहा है.

इस वी’डियो में सा’जिद खा’न अ’जय देव’गन के साथ हुए उस पुरा’ने कि’स्से को या’द करते हुए कह रहे हैं, “अ’जय की व्हाइ’ट जीप थी, जिसमें हम सब घूमते थे. हॉ’लिडे हो’टल के पास पत’ली सी गली थी, जहां से अ’चा’नक प’तंग के पीछे भा’गते हुए एक ब’च्चा पता न’हीं क’हां से आ गया. जी’प फू’ल स्पी’ड में थी, तो ह’मने ब्रे’क ल’गा दि’या. हा’लांकि, ब’च्चे को ल’गी न’हीं थी. वह ड’र गया और रो’ने लगा. प’ता न’हीं वहां पर क’हां से ह’जा’रों लो’ग इ’क्ट्ठा हो गए. ह’म उन्हें स”म’झाने की को’शिश कर रहे थे कि इसमें अज’य की कोई ग’लती नहीं है और ब’च्चा भी बि’ल्कुल ठीक है.”

वी’डियो में सा’जिद खा’न आ’गे क’ह र’हे हैं, “लेकि’न लो’ग बो’ल’ने लगे, ‘बा’हर निक’लो, बाह’र निक’लो, तु’म सब अ’मीर लो’ग बहु’त ते’ज गा’ड़ी च’लाते हो.’ फिर स’मझ न’हीं आ’या कि क्या हुआ. 10 मि’नट बाद यह खबर अज’य के पि’ता वी’रू देव’गन को मिली. जो उसी सम’य 150 से 250 फा’इट’र्स लेकर स्पॉ’ट पर प’हुंच गए. यह बि’ल्कुल हिं’दी फि’ल्म सी’न की तर’ह था.”