Categories
Other

नहीं रही बॉलीवुड की ये दिग्गज एक्ट्रेस, 86 साल की उम्र में हुआ निधन

2018 में रिलीज हुई अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म ‘रेड’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री पुष्पा जोशी का मंगलवार को 86 साल की उम्र में निधन हो गया है. अभिनेत्री के निधन की ख़बरों के बाद से बॉलीवुड के लोग शोक मना रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति इकी कामना कर रहे हैं.

खबरों के अनुसार पिछले कुछ दिनों पहले अभिनेत्री पुष्पा घर में फिसल गयी थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया. मंगलवार को उनका निधन हो गया.

फिल्म ‘रेड’ के निर्देशक राज कुमार ने उनके साथ अपनी एक फोटो शेयर कर शोक जाहिर किया. राज कुमार गुप्ता ने पुष्पा जोशी के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “पुष्पा जोशी जी के निधन की खबर से बहुत दुखी हूं. ‘रेड’ फिल्म में आपका अभिनय देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा था. आप सेट की शान थीं. दादी जी आप जहां भी होंगी वहां पर खुशियां बिखेर रही होंगी. हम आपको बहुत याद करेंगे. नम आंखों से श्रद्धांजलि.”

आपको बता दें कि 86 साल की अभिनेत्री पुष्पा जोशी ने फिल्म रेड में छोटा लेकिन बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार निभाया था. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था.
दिग्गज अभिनेत्री पुष्पा जोशी एक थियेटर आर्टीस्ट थीं. वे फिल्म ‘रेड’ से पहले शॉर्ट फिल्म ‘जायका’ में काम कर चुकी हैं. आखिरी बार पुष्पा एक विज्ञापन में नजर आईं थी. इस विज्ञापन के बाद लोगों ने उन्हें ‘स्वैग वाली दादी’ कहना शुरु कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.