Categories
News

दु:खद-: अभी अभी महाराष्ट्र सरकार में दौड़ी परेशानी की लहर, उप-मुख्यमंत्री अजीत पवार……..😭

खबरें

देश भर में कोरो’ना म’हामा’री ने को’हरा’म मचा रखा है, आम जनता के साथ ही रा’ज’नेता और फ़ि’ल्मी सितारे भी इसकी च’पेट में  आ रहे हैं, । इसी क्रम में अब खबर मिली है कि म’हाराष्ट्र के डि’प्टी सीए’म और रा’ष्ट्रवा’दी कां’ग्रेस पार्टी (NCP) के व’रिष्ठ ने’ता अजी’त पवा’र कोरो’ना वा’यरस से सं’क्रमित पाए गए हैं. वहीं इस’की वै’क्सी’न बनाने के लिए यु’द्धस्त’र पर तै’यारी चल रही है.

मी’डिया रि’पोर्ट्स के अनुसार, अभी अजीत पवार में कोरो’ना के हल्के ल’क्षण पाए गए हैं, इसलिए उन्हें घर में ही क्वारंटी’न रहने के लिए कहा गया है. इससे पहले NCP के जनरल से’क्रेटरी ने जा’नकारी देते हुए बताया था कि डि’प्टी सी’एम अ’जित प’वार कुछ अ’परिहा’र्य का’रणों की वजह से ए’नसी’पी के राज्य का’र्यालय में पदा’धिकारी और का’र्यकर्ताओं से नहीं मिल पाएंगे. हालांकि उन्होंने इसकी वजह नहीं बताई थी.

आप’को बता दें कि भारत में कोरो’ना से सं’क्रमि’त होने वाले मरीजों की कुल संख्या 77 लाख के पार पहुंच गई है. हालांकि इनमें से 68 लाख 74 हजार लोग रि’कवर भी हो चुके हैं और सक्री’य मा’मलों की ता’दाद घटकर 7 लाख 15 हजार पर आ गई है.  वहीं, अब तक एक लाख 16 हजार 616 लोग कोरो’ना के कारण अस’मय काल के गा’ल में समा चुके हैं.