Categories
News

खुलासा-: रवीना टंडन नें खोला अक्षय कुमार का बड़ा राज, कहा मैं रात को दर्द से त’ड़पती रही और अक्षय…….देखें तस्वीर👇

खबरें

बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा चुकीं “मस्त मस्त गर्ल” रवीना टंडन को कौन नहीं जानता है ! रवीना का जब अक्षय कुमार से अलग हुई थी तब उन पर क्या गुजरी थी यह ज’गजा’हिर हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार से ब्रे’कअ’प रवीना टंडन के लिए किसी बुरे हा’दसे से कम ना था। उस दौ’रान रवी’ना टंडन इतना प’रेशा’न हो गयी थी की पूरी-पूरी रात घर से निकलकर सडको पर घूमा करती थी। रवीना टंडन ने इसका खुद एक इंटरव्यू में खु’लासा किया था की, “उन दिनों घर में मेरा जरा भी मन नही ल’गता था इसलिये में घर से बाहर रहना ही प’संद करने लगी थी।”

रवी’ना टंड’न ने आगे बताया ‘इसी च’क्कर में एक रात 3 बजे के करीब में मुंबई की सडको पर कार से घूम रही थी, इसी बीच मेरी नजर एक झुग्गी में रहने वाली महिला पर गयी जिसका पति उससे ल’ड़ रहा था और उसके साथ मा’र पि’टाई कर रहा था। वह म’हिला बि’लख रही थी, परन्तु इसी के बीच उसका बच्चा उसके पास आ गया और ये महिला कुछ देर बाद ही अपने बच्चे के साथ सडक पर खेलने लगी।’ रवीना ने बताया की अपने बच्चे के साथ खेलते हुए महिला को देखकर इस बात का जरा भी ए’हसा’स नही हो रहा था की अभी कुछ देर पहले ये महि’ला दु’खी थी।

रवीना ने कहा की उस म’हिला को देखकर मेरे मन ने मुझसे कहा ‘एक इंसान के चले जाने से में इतना दुखी क्यों म’हसूस कर रही हूँ। अपने बच्चे के साथ खे’लती महि’ला के पास ना घर हैं और ना कोई सुख सुविधा फिर भी वह कितनी ब’हादुरी से सब मु’सी’ब’तों को झेलते हुए खुद को सं’भा’ल रही हैं। इसके विप’रीत मेरे पास सब कुछ हैं। क’रोड़ो का घर हैं, महंगी गाडिया हैं, नौ’कर चा’कर सभी ए’शो आराम, इसके बावजूद भी मैं दु’खी हूँ’।

रवीना टंडन ने कहा की उसी पल मैंने निर्णय कर लिया की अती’त की सभी यादो को भुला दूंगी। एक वो दिन था और एक आज का दिन मैंने कभी अ’ती’त को नही टटो’ला और इसी कारण आज में अपनी फैमिली के साथ बहुत प्रसन्न हूँ। मैं अपने परिवार के साथ ख़ुशी का अनुभव करती हूँ और उनके लिए किसी भी हद तक जाने के लिए में हमेशा तैयार रहती हूँ।”