Categories
Entertainment

अ’क्षय कु’मार ने प’त्नी को ले’कर कि’या ब’ड़ा खु’लासा: बता’या शा’दी की प’हली रा’त को ही प’ता च’ल ग’ई थी ये बा’त….

हिंदी खबर

मुंबई. अ’क्षय कु’मार (akshay kumar) इ’न दि’नों अ’पनी अपक’मिंग फि’ल्म ल’क्ष्मी (laxmmi) को ले’कर सु’र्खियों में ब’ने हु’ए है। उ’नकी फि’ल्म के ना’म को लेक’र का’फी दि’नों से वि’वाद च’ल र’ह था। पह’ले फि’ल्म का ल’क्ष्मी बॉ’म्ब था औ’र वि’वाद के बा’द इस’का ना’म बद’लकर ल’क्ष्मी कि’या ग’या। फि’ल्म 9 न’बंर को ओ’टीटी प’र रि’लीज हो’गी। हा’ल ही में अ’क्षय अ’पनी फि’ल्म का प्र’मोशन क’रने द कपि’ल श’र्मा शो (the kapil sharma show) में ग’ए थे। इ’स दौ’रान उन्हों’ने अप’नी लाइ’फ औ’र प’त्नी ट्विं’कल ख’न्ना (twinkle khanna) को ले’कर क’ई चौंका’ने वा’ले रा’ज खो’ले। ब’ता दें कि अ’क्षय, क’पिल के शो में 25वीं बा’र पहुं’चे थे। उन्हों’ने फि’ल्म ल’क्ष्मी की को-स्टा’र कि’यारा अड’वाणी के सा’थ खू’ब म’स्ती की। शो के बी’च अर्ज’ना पूर’न सिं’ह ने अक्ष’य से कु’छ स’वाल पू’छे। इ’न स’वालों का अ’क्षय ने बि’ना टाल’मटोल कि’ए जवा’ब दि’या है।  

अ’र्चना ने पू’छा कि क्या वे ला’इफ किं’ग सा’इज जी’ते हैं? जि’सपर उन्हों’ने ज’वाब दि’या कि न’हीं वे किं’ग साइ’ज ला’इफ न’हीं जी’ते। इ’स प’र अर्च’ना ने दू’सरा सवा’ल पू’छा कि ज’ब झ’गड़ा हो’ता तो उ’नमें औ’र ट्विं’कल ख’न्ना में कौ’न जीत’ता है? इस’के ज’वाब में अ’क्षय ने क’हा कि ट्विं’कल ही जी’तती हैं। 

अ’क्षय ने प’त्नी ट्विं’कल को ले’कर खुला’सा कि’या कि शा’दी की पह’ली रा’त को ही वे स’मझ ग’ए थे कि वे उस’से ल’ड़ाई में क’भी न’हीं जी’त पाएं’गे। 

क’ई सुपर’हिट फि’ल्मों में का’म कर’ने वा’ले अ’क्षय की ल’व स्टो’री भी बेह’द दि’लचस्प है। क’हा जा’ता है कि ज’ब ट्विं’कल की फि’ल्म मे’ला रि’लीज हो’ने वा’ली त’ब अ’क्षय ने ट्विं’कल को शा’दी के लि’ए प्रपो’ज कि’या था। उ’स व’क्त ट्विं’कल का जवा’ब था कि य’दि फि’ल्म फ्लॉ’प हु’ई तो वे शा’दी क’रेंगे। फि’ल्म फ्लॉ’प हो ग’ई औ’र दो’नों ने शा’दी क’र ली। 

अ’क्षय औ’र ट्विं’कल की प’हली मुला’कात ए’क फोटो’शूट के दौ’रान हु’ई थी। ए’क इं’टरव्यू में अ’क्षय ने बता’या था कि वे पह’ली न’जर में ही ट्विंक’ल को अ’पना दि’ल दे बै’ठे थे। फि’ल्म ‘इंटर’नेशनल खि’लाड़ी’ की शू’टिंग के दौ’रान दो’नों का प्या’र प’रवान च’ढ़ा।

ए’क इंटर’व्यू में ट्विंक’ल ने अप’नी अक्ष’य के सा’थ ल’व स्टो’री के बा’रे में बा’त क’रते हु’ए ब’ताया था कि ज’ब उन्हों’ने अक्ष’य को डे’ट कर’ना शु’रू कि’या त’ब व’ह ए’क लं’बे रिले’शनशिप से बा’हर नि’कली थीं औ’र कि’सी के सा’थ कु’छ दि’नों के लि’ए एन्जॉ’य कर’ना चाह’ती थीं।

इंट’रव्यू में ट्विं’कल ने ये भी क’हा था कि उन्हों’ने अक्ष’य को 15 दि’नों के लि’ए अ’पना ब्वॉ’यफ्रेंड भी ब’ना लि’या था। ऐ’से में दो’नों ने कु’छ व’क्त सा’थ में गु’जारा औ’र फि’र अं’त में अप’ने रि’श्ते को ए’क ना’म दे’ने या’नी की शा’दी कर’ने का फै’सला लि’या।

डिं’पल ने ट्विंक’ल के सा’थ अक्ष’य की शा’दी के प्रपो’जल प’र य’ह श’र्त भी र’खी थी कि दो’नों को सा’लभर लि’व-इ’न में रह’ना पड़े’गा। य’दि सब’कुछ ठी’क र’हा तो वे शा’दी की इजा’जत दें’गी। मां डिं’पल की श’र्त प’र अ’क्षय-ट्विं’कल सा’थ र’हे औ’र उस’के ए’क सा’ल बा’द शा’दी की। दो’नों ने जन’वरी, 2001 में शा’दी की थी। 

ट्विं’कल ने बे’टे आ’रव को 2002 में ज’न्म दि’या औ’र बे’टी निता’रा का ज’न्म 2012 में हु’आ था। निता’रा के प’हले ट्विं’कल ने श’र्त र’खी थी कि य’दि अक्ष’य ढं’ग की फि’ल्मों में का’म कर’ना शु’रू क’रेंगे त’भी वे दू’सरे ब’च्चे की प्ला’निंग क’रेंगे, अ’क्षय ने वा’इफ की बा’त मान’कर फि’ल्मों के च’यन प’र गंभी’रता से सो’चना शु’रू कि’या था।

अ’क्षय इंड’स्ट्री के उ’न सि’तारों में से ए’क हैं जो दे’र रा’त त’क का’म न’हीं क’रते औ’र सुब’ह चा’र ब’जे उ’ठ जा’ते हैं। उन’की इ’स ला’इफस्टाइल में ट्विं’कल भी उन’का पू’रा सा’थ दे’ती हैं। ज’ब कर’न ने उन’से पू’छा कि अक्ष’य की इ’स आ’दत में ढल’ने में उ’न्हें कि’तना व’क्त ल’गा तो उन्हों’ने क’हा कि वे शु’रू से ही ज’ल्दी सो’ना औ’र ज’ल्दी उठ’ना प’संद कर’ती हैं। ट्विं’कल ने बता’या कि वे औ’र अक्ष’य रो’ज रा’त में र’मी खेल’कर सो’ते हैं।