Categories
bollywood

बहुत ज’ल्द शादी के बं’धन में जुड़ने जा रहे है आलिया-रणबीर! अन्नो’उंस की अपनी शादी की तारीख….

वायरल बॉलीवुड

फि’ल्म क्रिटि’क राजीव मसंद के साथ एक इंट’रव्यू में रणबीर कपूर ने तमाम अलग-अलग मुद्दों पर बात’चीत की. जब उनसे शा’दी को लेकर सवाल किए गए तो रण’बीर ने कहा कि को’विड के चलते इस साल चीजें प्ला’निंग के मुता’बिक नहीं हो सकीं.

बॉली’वुड एक्ट’र रण’बीर कपूर और आलि’या भट्ट इस साल अपने रिलेश’नशिप को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहे हैं. दोनों जल्द ही फि’ल्म ब्रह्मा’स्त्र में साथ काम करते नजर आएंगे ले’किन साथ ही दोनों की शादी को लेकर भी इस साल काफी गॉ’सिप्स आते रहे. दोनों एक दूसरे को कित’ना पसंद करते हैं ये बात तो रिय’लिटी शोज और इंटर’व्यूज के जरिए आ’लिया और रण’बीर दोनों ही बता चुके हैं ले’किन जहां तक दोनों की शा’दी की बात है तो वो इस साल कोवि’ड के चल’ते नहीं हो सका.

फि’ल्म क्रि’टिक रा’जीव मसंद के साथ एक इंटर’व्यू में रण’बीर कपूर ने त’माम अलग-अलग मुद्दों पर बात’चीत की. जब उनसे शादी को लेकर स’वाल किए गए तो रण’बीर ने कहा कि को’विड के चलते इस साल चीजें प्ला’निंग के मुता’बिक नहीं हो सकीं. रण’बीर ने कहा कि वह इस बारे में बात’चीत करके चीजों को और ज्या’दा मन’हूस नहीं बनाना चाहते हैं. तो संभव है कि साल 2021 में दोनों शादी के बंध’न में बंध जाएं.

लॉक’डाउन के बारे में बात करते हुए रण’बीर ने कहा, “मेरी गर्ल’फ्रेंड आलिया ओव’रअ’चीवर है, और उसने इस दौ’रान गि’टार से लेकर स्क्रीन राइ’टिंग तक हर चीज की क्ला’स ली है. मैं हमेशा उसके सामने एक अंडर’अची’वर जैसा मह’सूस करता हूं. लेकिन नहीं, मैंने इस दौरान कोई क्ला’सेज नहीं ली हैं. शुरु’आत में हम पारिवा’रिक दिक्कतों को लेकर जूझ रहे थे, पर फिर मैंने प’ढ़ाई करना और परि’वार के साथ वक्त बिता’ना जैसी चीजें शुरू कीं, और मैं हर रोज 2-3 फिल्में देख रहा हूं.

ब्रह्मा’स्त्र में साथ नजर आएंगे आ’लिया-रणबीर

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलि’या भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करते नजर आएंगे. फि’ल्म का निर्देशन अयान मु’खर्जी कर रहे हैं और इसमें अमि’ताभ बच्च’न भी अहम भू’मिका निभा’ते नजर आएंगे. फि’ल्म का अधि’कतर काम इस साल कोवि’ड के चलते नहीं हो सका, ले’किन मेकर्स ने फि’ल्म का लोगो इस साल रि’लीज कर दिया था. तीन हि’स्सों में बन रही इस फि’ल्म के ट्रेलर का फैन्स को इंत’जार है.