Categories
News

भारत के इस गांव में आये एलियन को देख’कर डर के मारे भाग’ने लगे यु’व’क,जब बु’ला’ई पु’लि’स…

हिंदी खबर

नोएडा: उत्तर प्रदेश में एक विचित्र घटना हुई. यहां शनिवार को लोगों ने ग्रेटर नोए’डा के आसमान में एलियन को उड़ते देखा. आनन-फानन में स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को इस रहस्‍’यम’य वस्‍तु की शिकायत की. बाद में पता चला कि यह काल्प’निक सुप’र’ही’रो कैरेक्‍टर आयरन मैन (Iron Man) के आ’कार का एक गुब्बा’रा है. 

अधिकारियों ने बताया, स्थानीय लोगों ने सोचा कि यह एक एलि’य’न (Alien) है और ज’ब भट्टा परसौल गांव के पास एक नहर में यह गुब्बारा (Balloon) उतरा, तो इस’की एक झलक पाने के लिए लोगों की भा’री भी’ड़ ज’मा हो गई. 

ख’त्‍म हो गई थी गै’स 

नोए’डा पु’लि’स (Noida Police) ने शनि:वार को इस घट’ना की पुष्टि करते हुए कहा कि दन”कौर क्षे”त्र के भ”’ट्टा पार’सौ’ल गांव के पास रो”बो’ट के आ’कार का एक गुब्बा”रा मिला. उन्होंने कहा कि इसकी गै’स ख”त्‍म हो रही थी इस”लिए यह नीचे आ गया. 

दनकौ”र के एसए”चओ अ”निल कुमा”र पां”डे ने बताया, ‘यह हवा से भरा एक गुब्बा”रा था जो आस’मान में उड़ रहा था, बाद में गैस ख”त्‍म होने पर नीचे आ”या और न”हर के पास में झाड़ियों में फंस गया. गुब्बा’रे का एक हि”स्सा नहर में बहते पा’नी को छू रहा था, जिससे गुब्बा’रा हिल रहा था. इस ची’ज के बारे में जानकारी न होने के कार”ण देखने वालों को चिं”ता हुई.’ 

पांडे ने कहा, ‘इसका आकार आयरन मैन ( जैसा था. यह एक वि’:चित्र नजारा था, इसलिए कुछ लोगों को लगा कि यह एक एलियन है या ऐसा ही कुछ है.’ 

अधिका”री ने कहा कि बाद में गुब्बा”रे को निकाल दिया गया था. पुलिस को इसमें कुछ भी हानिकारक चीज नहीं मिली. हालां”कि अभी यह पता लगाना बाकी है कि इसे किसने हवा में उड़ाया था.