Categories
News

भा’रत के इ’स गां’व में ज’ब दिखा एलि’यन तो घ’बरा गए लोग, वा’यरल हु’ई त’स्वीरें….

वायरल खबर

नो’एडा: उ’त्तर प्र’देश में एक वि’चित्र घट’ना हु’ई. य’हां शनि’वार को लो’गों ने ग्रेट’र नोए’डा के आ’समान में एलिय’न को उ’ड़ते दे’खा. आ’नन-फान’न में स्‍था’नीय लो’गों ने पुलि’स को इ’स रह’स्‍यमय व’स्‍तु की शि’कायत की. बा’द में प’ता च’ला कि य’ह का’ल्पनिक सुप’रहीरो कै’रेक्‍टर आय’रन मै’न (Iron Man) के आ’कार का ए’क गु’ब्बारा है. 

अधि’कारियों ने बता’या, स्था’नीय लो’गों ने सो’चा कि य’ह ए’क एलि’यन है औ’र ज’ब भ’ट्टा परसौ’ल गां’व के पा’स एक नह’र में य’ह गुब्बा’रा उत’रा, तो इस’की एक झ’लक पा’ने के लि’ए लो’गों की भा’री भी’ड़ ज’मा हो ग’ई. 

ख’त्‍म हो ग’ई थी गै’स 

नोए’डा पु’लिस ने शनि’वार को इ’स घट’ना की पु’ष्टि कर’ते हु’ए कहा कि दन’कौर क्षे’त्र के भ’ट्टा पा’रसौल गां’व के पा’स रो’बोट के आ’कार का ए’क गुब्बा’रा मि’ला. उन्हों’ने क’हा कि इस’की गै’स ख’त्‍म हो रही थी इस’लिए य’ह नी’चे आ गया. 

दन’कौर के एस’एचओ अ’निल कुमा’र पां’डे ने बता’या, ‘य’ह ह’वा से भ’रा एक गुब्बा’रा था जो आ’समान में उ’ड़ र’हा था, बा’द में गै’स ख’त्‍म हो’ने प’र नी’चे आ’या औ’र नह’र के पा’स में झा’ड़ियों में फं’स गया. गुब्बा’रे का ए’क हि’स्सा नह’र में ब’हते पा’नी को छू र’हा था, जि’ससे गुब्बा’रा हि’ल र:हा था. इ’स ची’ज के बा’रे में जान’कारी न हो’ने के कार’ण दे’खने वा’लों को चिं’ता हु’ई.’ 

पां’डे ने क’हा, ‘इस’का आ’कार आय’रन मै’न (कॉ’मिक कै’रेक्टर) जै’सा था. य’ह ए’क वि’चित्र न’जारा था, इस’लिए कु’छ लो’गों को ल’गा कि य’ह एक ए’लियन है या ऐ’सा ही कु’छ है.’ 

अधि’कारी ने क’हा कि बा’द में गुब्बा’रे को निका’ल दि’या ग’या था. पुलि’स को इस’में कु’छ भी हानि’कारक ची’ज न’हीं मि’ली. हालां’कि अ’भी य’ह प’ता लगा’ना बा’की है कि इ’से किस’ने ह’वा में उ’ड़ाया था.