Categories
News

मनोरं’जन ज’गत में दौ’ड़ी परे’शानी की लह’र: बॉली’वुड एक्ट्रे’स आलि’या भ’ट्ट की शूटिं’ग के दौ’रान अ’चानक हु’ई…

हिंदी खबर

बॉ’लीवुड एक्ट्रे’स आ’लिया भ’ट्ट इ’न दि’नों अ’पने का’म को ले’कर ब’हुत बि’जी च’ल र’ही हैं। व’ह ए’क के बा’द प्रो’जेक्ट्स की शू’टिंग में व्य’स्त हैं। इ’सका अस’र उन’की से’हत प’र भी प’ड़ा है। इ’न दि’नों आलि’या डाय’रेक्टर सं’जय ली’ला भंसा’ली की फि’ल्म गंगू’बाई काठिया’वाड़ी के लि’ए शू’टिंग क’र र’ही हैं, ले’किन का’म के प्रे’शर के च’लते उन’की तबी’यत ख’राब हो ग’ई। ऐ’से में उ’न्हें 17 ज’नवरी को स’र ए’च ए’न रिला’यंस हॉस्पि’टल में एड’मिट हो’ना प’ड़ा। 

पी’पिंग मू’न के अ’नुसार, आलि’या उ’सी दि’न हॉस्पि’टल से डिस्चा’र्ज हो ग’ईं। ठी’क हो’ने के बा’द व’ह सो’मवार सुब’ह या’नी 18 ज’वनरी की सुब’ह फि’ल्म गंगू’बाई काठि’यावाड़ी के से’ट प’र प’हुंच ग’ईं औ’र शू’टिंग शु’रू क’र दी है। हालां’कि, आ’लिया के अस्पता’ल में एड’मिट हो’ने को ले’कर फि’ल्म की टी’म की तर’फ से को’ई जान’कारी सा’मने न’हीं आ’ई है। 

बता’ते च’लें कि आ’लिया भ’ट्ट की फि’ल्म गं’गूबाई काठि’यावाड़ी वि’वादों आ ग’ई है। गंगू’बाई के बे’टे का क’हना है कि जै’दी की कि’ताब के कु’छ हि’स्से बदना’म क’रने वा’ले हैं, जि’ससे उन’की निज’ता का उल्लंघ’न हो र’हा है। इसलि’ए, व’ह चाह’ते हैं कि फि’ल्म की शू’टिंग को रो’क दि’या जा’ए। व’हीं गंगू’बाई काठिया’वाड़ी के परि’वार ने इ’स फि’ल्म को ले’कर के’स भी द’र्ज करा’या है।

आ’लिया भ’ट्ट की य’ह फि’ल्म पह’ले 11 सितं’बर 2020 को सिनेमा’घरों में रिली’ज हो’ने वा’ली थी। हा’लांकि कोरो’ना वा’यरस महा’मारी के का’रण फि’ल्म की शूटिं’ग स’मय प’र पू’री न’हीं हो स’की। अ’ब च’र्चा है कि मेक’र्स इ’स फि’ल्म को दि’वाली प’र रिली’ज कर’ने का प्ला’न ब’ना र’हे हैं। इ’स फि’ल्म के अला’वा आलि’या भ’ट्ट, अ’यान मु’खर्जी की ‘ब्र’ह्मस्त्र’ औ’र ‘बाहु’बली’ फे’म डायरे’क्टर ए’सएस राजा’मौली की अपक’मिंग फि’ल्म ‘RRR’ में भी न’जर आएं’गी।