Categories
Other

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने अर्णब पर की टिप्पणी, कहा- ‘खुले में घूम रहा सांड अगर…’

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ लाइव टीवी पर अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी पर जमकर निशाना साधा जा रहा है और उनकी गिरफ़्तारी की माँग की जा रही है। कांग्रेसी अर्नब के ख़िलाफ़ जगह-जगह पर अभी तक 101  एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं।अर्नब के ख़िलाफ़ कांग्रेस नेता अलका लांबा ने मोर्चा खोल लिया है। अलका ने ट्विटर पर अर्नब को लेकर टिप्पणी की है।

वरिष्ठ पत्रकार व पूर्व आप नेता आशुतोष ने इस मामले को लेकर ट्विटर पर अपनी राय दी है। उन्होंने लिखा कि- मैं नहीं चाहता कि अर्णब गिरफ्तार हो लेकिन पत्रकारिता की आड़ में जो नफरत फैलायी जा रही है, लोगों की छवि खराब की जा रही है, क्या वो सही है, क्या ये चलता रहे? आशुतोष की टिप्पणी पर कांग्रेस नेता अलका ने प्रतिक्रिया दी है।

अलका लांभा ने लिखा- खुले में घूम रहा साँड अगर किसी को नुक़सान पहुँचा सकता है तो उस साँड को खूँटी से बाँध देने में ही सबकी भलाई है..

अल्का ने अपने एक ट्वीट में ये भी लिखा – अगर अर्णब गोस्वामी को साम्प्रदायिक हिंसा भड़काने और कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी को लेकर की गई टिप्पणी पर गिरफ्तार नहीं किया जाता, तो भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बिना सोचे सड़कों पर उतर जाना चाहिए। वरना करोना से पहले यह नफरत कर ज़हर देश को मार डालेगा। 

रिपब्लिक टीवी पर एडिटर अर्नब गोस्वामी ने एक डिबेट शो “पूछता भारत” में कहा- एक धर्म विशेष से जुड़े संतों की हत्या कर दी जाती है और सोनिया गांधी चुप क्यों है? बहुत से मीडिया भी चुप हैं।जिसे लेकर इतना बवाल मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.