Categories
Other

अल्ट्रासाउंड करवाते समय महिला को नजर आया कुछ ऐसा, देखकर रह गई दंग..

न्यूयॉर्क की रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने दावा किया है कि जब वो अपना बेबी स्कैन करवाने गयीं थी, तो स्कैन के दौरान उसको अजीब सी शक्ल दिखी. जिसे देखकर वो डर गई लेकिन जब उसने गौर से देखा तो उसे पता चला कुछ ऐसा कि वो दंग रह गई. आइये आपको बताते हैं उस औरत ने अपने अल्ट्रासाउंड के दौरान ऐसा क्या देख लिया जिसे देख वो दंग रह जायेगी.

वो महिला जब अपने बच्चे का लिंग परिक्षण करवाने गई थी, तब वो 15 हफ्ते की गर्भवती थी. उसने बताया कि जब उसको ये पता चला कि उसके गर्भ में एक लड़का है, तब वो लिंग की जांच करवाने गई. क्योंकि उनको पूरा यकीन था कि वो लड़की हो सकती है. लेकिन ये उसके लिए कोई सरप्राइज नहीं रहा क्योंकि जब उन्होंने स्कैन को देखा और उसमें अपनी दादी Mary Parkinson का चेहरा दिखा. उसने कहा, ‘मैं बीमार हो रही हूं और रोये जा रही हूं. मुझे पूरा विश्वास था कि वो उन्हीं का चेहरा था और मैं उनको दोबारा देखकर बहुत हैरान थी’.

उस महिला की 11 साल की एक बेटी और 6 साल का एक बेटा भी है. वो बताती हैं कि वो अपनी दादी को बहुत प्यार करती थी और उनको मानती थीं. इसके साथ ही वो कहती हैं कि मैं उनको हर दिन देखती थी और जब उनकी मृत्यु हुई तो मैं और मेरा परिवार बहुत ही उदास हो गया था. 66 साल की कम उम्र में ही उनकी डेथ हो गई थी. उसने कहा मेरे पास एक पेंडेंट में उनकी एक फोटो भी थी, जिसे मैं हमेशा गले में पहन कर रखती थी, लेकिन हाल ही में किसी ने उसे झपट कर चुरा लिया था. इसमें न मानने वाली कोई बात नहीं है कि वो मेरी दादी ही थीं स्कैन में.


Leave a Reply

Your email address will not be published.