Categories
News

दु:खद -: उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर चली गोली, मौ’त से घर में हड़कंप ,उद्योग जगत में शोक की लहर

खबरें

देश के सबसे बड़े उद्यो’गपति’यों में से एक और मु’केश अंबानी के घर अचानक उस स’मय अफ’रा’तफ’री का मा’हौ’ल बन गया जब उनके मुंबई स्थित घर पर गो’ली चल गई। मिली जानकारी के मुताबिक उनके एंटीलिया नाम के फे’मस घर पर तै’नात सी’आर’पीए’फ कमांडो को खु’द की बं’दू’क से गो’लियां लग गईं और इ’ला’ज के दौ’रान उसकी जा’न चली गई।

दरअसल, गुजरात के रहने वाले क’मां’डो देवन रामभाई ब’कोत’रा की तै’नाती अं’बानी के घर एं’टीलि’या पर थी। उसकी ऑ’टोमैटिक रा’यफ’ल से निकली दो गो’लियां उसके सी’ने में लग गईं और उसकी मौ’त हो गई।

कैसे हुई घ’टना?

सीआरपीफ के एक अधिकारी ने बताया कि देवन ठोकर खाकर गिरा जिससे उसकी रा’यफ’ल से गोलियां चल गईं जो सी’धे उसके सी’ने में लगीं। गो’ली लगते ही उसके सा’थियों ने उसे अ’स्पताल पहुंचा जहां उसने दम तोड़ दिया। पो’स्टमा’र्ट’म के बाद देवन का श’व उसके परिवार को सौंप दिया गया। मृ’तक क’मांडो गुजरात के जू’नागढ़ का रहने वाला था और 2014 में सी’आर’पीए’फ में भ’र्ती हुआ था।

पु’लिस थाने में मा’मला दर्ज

वहीं इस घटना पर मुं’बई के गामदेवी पु’लिस स्टेशन में इस मा’मले को द’र्ज किया गया है। पु’लिस ने मी’डिया से बात करते हुए कहा कि पहले ये आ’त्मह’त्या का मा’मला लगा था लेकिन फिर पता चला कि देवन अपनी रा’यफल निकाल रहे थे और उसी वक्त वे फि’सल गए। इसी दौरान ट्रि’गर दब गया और दो बार फा’यरिंग हो गई।

अं’बानी को मि’ली है जे’ड प्लस की सि’क्योरिटी

मुंबई के डी’सीपी राजीव जैन ने बताया कि पु’लिस ने ए’क्सीडेंट’ल मृ’त्यु का मा’मला द’र्ज कर लिया है और मा’मले की वि’स्तृत जांच कर रही है। ध्यान रहे कि अंबानी को जे’ड प्ल’स स्तर की सुर’क्षा मिली हुई है और उनके आवास पर सी’आ’रपीए’फ को तै’ना’त किया गया है।