Categories
Other

सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी को लेकर एंबुलेंस अटेंडेंट ने किया ये बड़ा खुलासा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सु’सा’इ’ड मामले में रिया चक्रवर्ती बुरी तरह से फंस चुकी हैं. लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस अपने आपको बचाने के लिएं हर दांव-पेंच खेल रही हैं. हालांकि सुशांत के आ’त्म’ह’त्या से रिया का कुछ लेना-देना है या नहीं इस बारे में तो अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है. लेकिन जब से ये केस बिहार पुलिस के बाद अब केंद्रीय जांच ब्यूरो यानी सीबीआई के हाथों में सौंपा गया है तब से ही इसमें हर दिन एक नया और चौंकाने वाला खु’ला’सा हो रहा है. इस बीच रिया चक्रवर्ती लगातार सवालों के घेरे में हैं. इसके साथ ही अब एंबुलेंस अटेंडेंट ने किया ये बड़ा खुलासा.

एक चैनल से बातचीत में एम्बुलेंस अटेंडेंट ने बताया कि जब वह सुशांत सिंह राजपूत के कमरे में पहुंचा तो उसने देखा कि बेड पर अभिनेता की डे’ड बॉ’डी पड़ी है। अटेंडेंट के मुताबिक, सुशांत की बॉ’डी पीली पड़ गई थी। उसने पहले भी आ’त्म’ह’त्या करने वाले शख्स की डे’ड बॉडीज देखी हैं लेकिन वो पी’ली नहीं पड़ती हैं। इसके साथ ही अटेंडेंट ने खु’ला’सा किया सुशांत के पैर पर निशान थे और दोनों मुड़े हुए भी थे।

यहां तक उसने सुशांत के मुंह से झा’ग निकलते हुए भी नहीं देखे। इतना ही नहीं अटेंडेंट ने सुशांत के गले पर बने निशान पर भी सवाल उठाए हैं। साथ ही उसने ये भी कहा कि उसके ऊपर पुलिस का दबाव है इसलिए वो इस मामले में ज्यादा बातें नहीं बता सकता।