Categories
bollywood

किरण से ऐसे हुई थी आमिर खान की मुला’कात, आधे घंटे की फो’न कॉल ने बदल दी थी लाइफ

बॉलीवुड न्यूज़

एक इंट’रव्यू में आमिर खान ने बताया था- मैं जब लगान फि’ल्म कर रहा था तब कि’रण से पहली बार मिला था. वो असि’स्टेंट डायरे’क्टर्स में से एक थीं. लेकिन उस वक्त हमारे बीच कोई रिले’शन नहीं था. यहां तक कि हम दोनों दो’स्त भी नहीं थे.

आमिर और किरण

आमिर खान की प’त्नी किर’ण राव 7 नवं’बर को अपना बर्थडे सेलि’ब्रेट कर रही हैं. आमिर खान संग किर’ण राव की लव स्टो’री काफी इंटर’स्टिंग है. दोनों के बीच अच्छी बॉ’न्डिंग है. किरण से पहले आ’मिर की शादी रीना दत्ता से हुई थी, लेकिन क’पल का 2002 में तला’क हो गया था. जिसके बाद आमिर को दो’बारा प्यार मिला. किरण राव उनकी जिंद’गी में आईं. किरण के बर्थ’डे पर जानते हैं उनकी लव स्टो’री के बारे में..

ऐसे शुरू हुई आमिर किरण की लव स्टोरी
एक इंट’रव्यू में आमि’र खान ने बताया था- मैं जब (2001) लगान फि’ल्म कर रहा था तब कि’रण से मिला था. वो असि’स्टेंट डायरे’क्टर्स में से एक थीं. लेकिन उस वक्त हमारे बीच कोई रिले’शन नहीं था. यहां तक कि हम दोनों दोस्त भी नहीं थे. वो यू’निट का हिस्सा थीं. मेरे तलाक और सेप’रेशन के कुछ समय बाद मैं उनसे दो’बारा मिला. ट्रॉमा के उस फेज में उनका फोन आया और मैंने उनसे आधे घंटे बात की. और जब मैंने फोन र’खा तो मैंने कहा ‘My God! जब मैं उनसे बात क’रता हूं तो मुझे बहुत खु’शी होती है.’ इसके बाद हमने डेटिं’ग शुरू की. शादी से पहले हम साल-डेढ़ साल साथ रहे.

बता दें कि 2005 में आमि’र खान और किर’ण राव की शादी हुई थी. दोनों के एक बेटा भी है. बेटे का नाम अजाद है.
 
प्रोफे’शनल लाइफ की बात करें तो किर’ण फिल्म प्रोड्यूसर, स्क्रीन’राइटर और डायरे’क्टर हैं. उन्होंने जाने तू…या जाने ना, धोबी घाट, दंगल, तलाश, सीक्रेट सुपर’स्टार, पीप’ली लाइव जैसी फिल्में प्रो’ड्यूस की है. उन्होंने धोबी घाट को डाय’रेक्ट भी किया.