Categories
bollywood News

भा’जपा विधा’यक ने अभि’नेता आ’मिर खा’न के खिला’फ द’र्ज कराया माम’ला, ये बड़ी व’जह आई सा’मने.

ब्रेकिंग न्यूज़

aamir khan

गाजि’याबाद। बॉली’वुड के मिस्’टर परफे’क्श’निस्ट आ’मिर खा’न (Aamir Khan) इन दिनों अप’नी आने वाली फि’ल्म ला’ल सिं’ह च’ड्ढा (Lal Singh Chaddha) की शूटिं’ग में बिजी है। जिस’के चलते बुध’वार को ए’क्टर गाजि’याबाद (Ghaziabad) के ट्रोनि’का सि’टी (Tronica City) स्थित रू’पा फै’क्ट्री में फि’ल्म की शूटिं’ग करने आए थे। जिस पर अब काफी बवा’ल खड़ा हो गया है।

amir khan

लोनी विधा’यक नंदकि’शोर गु’र्जर ने आ’मिर खा’न के खिला’फ द’र्ज करा’या मामला

जिस’के बाद ट्रोनि’का सि’टी में फि’ल्म शूटिं’ग पर आए आ’मिर खा’न के खिला’फ लोनी विधा’यक नंदकि’शोर गु’र्जर ने ट्रोनि’का सि’टी था’ने में लॉक’डाउन निय’मों का उल्लं’घन करने के खिला’फ माम’ला दर्ज कराया है। उन्हों’ने शिका’यत में लिखा कि अभि’नेता आ’मिर खा’न अपनी टीम के साथ लोनी आए थे, इस दौ’रान उन्होंने मा’स्क नहीं लगा’या और भारी भी’ड़ में शामि’ल होकर सोश’ल डिस्टें’सिंग का पा’लन भी नहीं किया। इसी के साथ उन्हों’ने आ’मिर खा’न के खिला’फ कोरो’ना महा’मारी के निय’मों का उल्लं’घन करने के लिए मुक’दमा द’र्ज करने की मां’ग की है।

aamir khan

कोरो’ना गाइ’डला’इन्स का किया उल्लं’घन

आप’को बता दें कि आ’मिर के आने की जान’कारी मिल’ने पर वहां उनके फैं’स इक्क’ठे हो गए और शूटिं’ग पूरी होने पर आ’मिर ने अप’ने फैंस के साथ कुछ तस्वी’रें भी खिंच’वाईं थीं। जो बाद में वि’वाद की अस’ली वजह बनीं। दरअ’सल, इन तस्वी’रें में आ’मिर ने मा’स्क नहीं लगा’या था। जैसे ही कै’प्शन के साथ ये फो’टो इंटर’नेट पर पो’स्ट हुई, तो इस’पर विरोध शुरू हो गया।