Categories
News

बॉ’लीवुड ए’क्टर आ’मिर खा’न के फो’न ऑ’फ कर’ने से सो’शल मीडि’या प’र म’चा बवा’ल, जानि’ए आ’खिर क्यों…

हिंदी खबर

बॉली’वुड एक्ट’र आ’मिर खा’न को मिस्ट’र पर’फैक्शनिस्ट क’हा जा’ता है। व’ह ह’र का’म को फो’कस के सा’थ क’रते हैं। अ’ब उन्हों’ने अ’पने मोबा’इल को ले’कर ए’क ब’ड़ा कद’म उ’ठाया है। आ’मिर ने फि’ल्म ला’ल सिं’ह च’ड्ढा की रि’लीज त’क अप’ने मोबा’इल को बं’द क’र दि’या है। दरअ’सल, व’ह न’हीं चा’हते हैं कि मोबा’इल के ज्या’दा इस्तेमा’ल के च’लते उ’नके का’म प’र अ’सर प’ड़े। उ’नका मान’ना है कि मोबा’इल की वज’ह से उ’नकी प’र्सनल औ’र प्रोफेश’नल ला’इफ प्रभा’वित हो र’ही है। 

पिंक’विला ने अप’नी रिपो’र्ट में ए’क सो’र्स के आ’धार प’र बता’या कि आ’मिर खा’न ने अ’पना मोबा’इल ऑ’फ क’र दि’या है। आ’मिर का मान’ना है कि उ’न्हें मो’बाइल की ल’त ल’ग ग’ई है औ’र इस’से उन’की पर्स’नल औ’र प्रोफे’शनल ला’इफ प’र अ’सर प’ड़ र’हा है। इस’लिए उन्हों’ने मो’बाइल बं’द क’र अ’पने का’म प’र ध्या’न दे’ने औ’र खा’ली सम’य में अ’पने परि’वार के सा’थ टा’इम स्पें’ड कर’ने का फैस’ला कि’या है।

आ’मिर ह’मेशा अ’क्सर अ’पने फै’सलों से लो’गों को चौं’का दे’ते हैं। उन्हों’ने मोबा’इल के यू’ज को लेक’र इस’लिए य’ह डिसी’जन लि’या है ता’कि व’ह अ’पने ज’रूरी का’मों प’र फो’कस क’र स’कें। सो’र्स ने ब’ताया कि आ’मिर ने अप’ने करी’बी लो’गों से क’हा है कि अग’र का’म से सं’बंधित को’ई भी ज’रूरी का’म है तो वे उ’नके मैने’जर से संप’र्क क’र सक’ते हैं। य’हां त’क कि ला’ल सिं’ह च’ड्ढा की रि’लीज त’क आ’मिर के सो’शल मी’डिया अ’काउंट्स भी उन’की टी’म हैंड’ल करे’गी।