Categories
News

अर्नब गोस्वामी की गिर’फ्तारी पर भ’ड़के अमित शाह और सीएम योगी, कह डाली ये बड़ी बात !

ब्रेकिंग न्यूज़

महा’राष्ट्र में 2 साल पुराने मा’मले में देश के मशहूर पत्रकार अर्न’ब गोस्वा’मी को गि’रफ्तार किया गया है, जिसके बाद से पूरे देश में इस मामले को लेकर महा’राष्ट्र सरकार की खिं’चाई हो रही है और लोग उ’द्धब सरकार को जमकर ख’री खो’टी सुना रहे हैं.

जान’कारी के लिए बता दें अर्नब की गिरफ्तारी के बाद मीडिया जगत के साथ बीजेपी नेताओं ने नारा’जगी जा’हिर की है. मुंबई पु’लिस ने 53 वर्षीय एक इंटी’रियर डिजा’नर को कथित रूप से आ’त्मह’त्या को उ’कसाने के लिए अर्नब गोस्वा’मी को गि’रफ्ता’र किया है.

अर्नब गोस्वा’मी की गिर’फ्तारी के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ना’राजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि “कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने एक बार फिर लोक’तंत्र को श’र्मसा’र किया है. रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी के खिलाफ राज्य की सत्ता का खुला दु’रु’पयोग व्यक्तिगत स्वतं’त्रता और लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हम’ला है. ये हमें आपा’तका’ल की याद दिलाता है. स्वतंत्र प्रेस पर इस ह’मले का विरो’ध करना होना ही चाहिए और इसका वि’रोध होगा.”

गौरत’लब है कि वहीं उत्तर’प्रदेश के मुख्य’मंत्री योगी आदित्य’नाथ ने ट्वीट किया है.

उन्होंने ट्वी’ट करते हुए लिखा है कि “वरिष्ठ पत्र’कार अर्नब गोस्वा’मी जी की गिर’फ्तारी कांग्रेस पार्टी के द्वारा अभिव्यक्ति की आजा’दी पर प्र’हार है. देश में इ’मरजें’सी थोपने व सच्चा:ई का सामना करने से हमेशा मुंह छु’पाने वाली कांग्रेस पुनः प्रजा’तंत्र का ग’ला घों’टने का प्र’यास कर रही है.”