Categories
Other

अमित शाह की सेहत से जुड़ी फ़र्जी पोस्ट बनाने वाले इन लोगों को किया गया गिरफ्तार

अमित शाह ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उन्हें किसी भी प्रकार की कोई बीमारी नहीं है. इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के इस वक्त में देर रात तक काम करने के कारण इन सब पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया. अमित शाह ने कहा, ‘पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवाएं फैलाई हैं.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की सेहत को लेकर अफवाह फैलाने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. चारों लोगों को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है. इनमें लोगों को अहमदाबाद से तो वहीं दो लोगों को भावनगर से गिरफ्तार किया गया है. इस मामले पर क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी अजय तोमर ने बताया यह संज्ञान में आया है कि केंद्रीय गृहमंत्री के नाम से एक फर्जी पोस्ट बनाई गई और उसे अलग-अलग ग्रुप में डाला गया. इस मामले में जिन लोगों की भूमिका सामने आई है उनमें अहमदाबाद से फिरोज खान पठान और सरफराज मेमन शामिल है. वहीं भावनगर से सजाद अली और सहजाद हुसैन शामिल हैं.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही इस बात की भी जांच जारी है कि इस फर्जी पोस्ट को किसने बनाया है और किस उद्देश्य से बनाया है. उसकी गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी. अहमदाबाद क्राइम ब्रांच फिलहाल आईटी एक्ट 66सी के तहत कार्रवाई कर रही है. यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है. मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की, उनकी चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता. इसलिए मैं आज स्पष्ट करता चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.