Categories
Other

अमित शाह ने दिल्ली में हो रहे हिं’सा को लेकर कही ये बड़ी बात

आपको तो पता हैं दिल्ली में हो रही हिं’सा थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. प्रशासन के द्वारा कर्यवाही करने पर कुछ समय के लिए थम तो जा रहा हैं लेकिन पूरी तरह बंद नहीं हो रहा हैं. आपको बता दें सारे नेता अपने अपने तरफ से अलग बयान दे रहे हैं. अब CAA को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने बयान दिया हैं. आपको बताते हैं की अमित शाह ने क्या बयान दिए हैं?

गृह मंत्री ने एक बार फिर दोहराया कि नागरिकता कानून से किसी मुस्लिम या अल्पसंख्यक की नागरिकता नहीं जाएगी.  शाह ने भुवनेश्वर में पार्टी कार्यकर्ताओं की रैली में ये बातें कहीं.  शाह ने कहा, “नागरिकता कानून पर कांग्रेस, ममता दीदी, सपा, बसपा ये सारे लोग विरोध कर रहे हैं. ये कह रहे हैं कि इससे अल्पसंख्यकों के नागरिक अधिकार चले जाएंगे. लेकिन इतना झूठ क्यों फैला रहे हैं. नागरिकता कानून से किसी की नागरिकता नहीं जाएगी. यह नागरिकता देने का कानून है, नागरिकता लेने का नहीं.”.

शाह ने कहा, “नरेंद्र मोदी सरकार ने 70 से अटके मामलों को हल किया है. कश्मीर से धारा 370 हटाई. हमारा कश्मीर जो 70 साल से अलग-थलग था, उसे मोदी जी ने भारत का मुकुट बना दिया है. कांग्रेस पार्टी ने राम मंदिर नहीं बनने दिया. मोदी सरकार ने ट्रस्ट बनाकर राम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ कर दिया है. जल्द ही अयोध्या में आसमान छूटा राम मंदिर बनेगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.