Categories
Other

लॉकडाउन 2 के लागू होते ही गृहमंत्री अमित शाह ने देश के लोगों से कही ये बात

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की सभा लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। बता दें पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन को आगे बढ़ा दिया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने देश को संबोधन के दौरान कई सारी बातें कहीं जिसमें उन्होंने य कहा कि अगर किसी इलाके में या किसी क्षेत्र में स्थिति बेहतर होती है तो 20 अप्रैल के बाद वहां पर कुछ रियायत दी जा सकती है। इसके साथ ही उन्होंने देशवासियों को यह भी आश्वासन दिलाया कि देश के अंदर अन्न भंडार की कोई कमी नहीं है।

पीएम मोदी के लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने देशवासियों को कही ये बात।

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा – देश के गृह मंत्री के नाते मैं जनता को पुनः आश्वस्त करता हूँ कि देश में अन्न, दवाई व अन्य रोजमर्रा की चीज़ों का प्रयाप्त भण्डार है, इसलिए किसी भी नागरिक को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। साथ ही संपन्न लोगों से निवेदन करता हूँ कि आप आगे आकर आसपास रहने वाले गरीबों की सहायता करें।

जानकारी के लिए बता दें लॉकडाउन के बीच किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी ना हो इसीलिए केंद्र सरकार ने गरीब कल्याण योजना को भी चला रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.