Categories
Other

अमिताभ बच्चन ने रात 3 बजे कर दिया ऐसा ट्वीट, फैन्स को होने लगी चिंता!

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन अपने प्रदर्शन के वजह से लोगों के दिलों में राज करते हैं. उनको अगर कुछ भी हो तो बॉलीवुड में काम करने वाले लोगों के साथ साथ उनके फैन्स को भी टेंशन होने लगता हैं. आपको बता दें अमिताभ बच्चन की उम्र होने का असर अब उनके हेल्थ पर भी दिखने लगा हैं. आइये आपको बताते हैं अमिताभ ने ट्वीट कर क्या बोले जिससे उनके फैन्स को टेंशन होने लगा हैं.

आपको बता दें अमिताभ बच्चन अपनी सेहत के प्रति जागरूक रहते हैं. अमिताभ ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक फोटो साझा की, जिसमें वह स्टाइलिश चश्मा पहने पहुए हैं. इस फोटो के साथ अमिताभ ने लिखा कि यार ये चश्मे का फैशन किसने बनाया है. पन जो भी बनाया, सही बनाया. आंख के चारों तरफ जो गड़बड़ यानी उम्र का डिफेक्ट हो गया है न वो छिप जाता है.

रात 3 बजे शेयर हुई इस तस्‍वीर पर कुछ लोगों ने चुटकी ली तो कुछ लोगों ने उनकी सेहत के प्रति अपनी चिंता जता दी है. एक ने लिखा की बिग बी उम्र तो आपके लिए नंबर है. एक ने लिखा कि सर सोए नहीं क्या. जबकि एक ने लिखा कि आप अपनी सेहत का खयाल रखिए.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. इसके साथ ही वह आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा वह चेहरे और झुंड जैसी फिल्मों में भी अलग-अलग रोचक किरदारों में नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.