Categories
News

अ’मिताभ ब’च्चन ने मां’गी शा’हरुख खा’न से मा’फी, ब’ड़ी वज’ह आ’यी सा’मने….

हिंदी खबर

के’बीसी 12 के से’ट प’र ए’क ऐ’सी कं’टेस्टेंट ने शिरक’त की जिस’ने अ’पनी क्यू’ट एक्टिवि’टीज से स’भी का दि’ल जी’त लि’या. अ’मिताभ बच्च’न भी लड़’की से का’फी खु’श न’जर आ’ए. मग’र ज’ब कंटे’स्टेंट ने क’हा कि वे अ’मिताभ से ए’क बा’त प’र दु’खी हैं तो अमि’ताभ की भी उत्सु’कता ब’ढ़ी कि आ’खिर वो बा’त क्या है. कं’टेस्टेंट ने बता’या कि शाह’रुख खा’न उ’नके फेव’रेट ए’क्टर र’हे हैं औ’र ज’ब अमि’ताभ ने मो’हब्बतें में शा’हरुख को डां’टा था तो कं’टेस्टेंट को ब’हुत बु’रा ल’गा था.

अमि’ताभ कंटे’स्टेंट को अप’नी स’फाई में तर’ह त’रह की बा’तें कह’ते हैं मग’र कंटे’स्टेंट न’हीं मा’नती. उ’ल्टा अमिता’भ क’हते हैं कि शा’हरुख ने ही उ’न्हें फि’ल्म में डां’टा था. प’र दि’ल्ली से आ’ई कं’टेस्टेंट रे’खा रा’नी बि’ग बी की ए’क न’हीं सु’नती. फि’र कं’टेस्टेंट क’हती है कि क’भी खु’शी क’भी ग’म में तो आ’पने शा’हरुख को घ’र से ही बाह’र नि’काल दि’या था. मैं बहु’त छो’टी थी औ’र ब’हुत रो’ई थी. अमि’ताभ फि’र अप’नी स’फाई में हा’थ जोड़’ते हु’ए कह’ते हैं कि ऐ’सा क’रने के लि’ए उ’न्हें स्क्रि’प्ट राइ’टर ने क’हा था.

शाह’रुख से मा’फी मां’गने को तै’यार ब’च्चन

प’र अमि’ताभ अं’त में क’ह दे’ते हैं कि उ’न्हें दु’ख है कि उन्हों’ने रे’खा रा’नी का दि’ल दुखा’या. वे हा’थ जो’ड़ क’र शाह’रुख खा’न से मा’फी मांग’ते हैं औ’र ज’ब भी वे शाह’रुख से मि’लेंगे फि’र इ’स बा’त के लि’ए उ’नसे मा’फी मां’ग लें’गे. त’ब जा’कर कंटे’स्टेंट रे’खा रा’नी खु’श हो’ती हैं. ब’ता दें कि रे’खा रा’नी का जी’वन गरी’बी में गुज’रा है. उन’के पि’ता ऑ’टो च’लाते हैं. रे’खा केबी’सी के से’ट से ढे’र सा’री इना’मी रा’शी जी’तकर जा’ना चाह’ती हैं.

ब’ता दें कि महा’नायक अमि’ताभ बच्च’न औ’र बॉली’वुड के किं’ग शा’हरुख खा’न मो’हब्बतें औ’र क’भी खु’शी क’भी ग’म में सा’थ का’म क’रते नज’र आ चु’के हैं. दो’नों की प’रफॉर्मेंस की इ’न फि’ल्मों में खू’ब प्रशं’सा की ग’ई थी.