Categories
Other

कोरोना वायरस को लेकर Amitabh Bachchan ने TWEET कर, फैंस को दी जरूर सूचना

दुनियाभर में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा हुआ है, लोगों अब इसे लेकर दहशत में है. इसे सब को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्‍चन ने एक ट्वीट किया है, जिसे पढ़ने के बाद उसके फैंस शायद उनसे निराश हो जाए.

आपको बता दें कि डब्ल्यूएचओ ने कहा कि विश्व में अब तक नोवेल कोरोना वायरस के एक लाख से ज्यादा मामलों की पुष्टि हो चुकी है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस वायरस से 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत भी हुई हैं. चालिए आपको बताते हैं कि अमिताभ ने ऐसा क्या ट्वीट किया है, जिससे उनके फैंस थोड़े निराश हो सकते हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए अमिताभ बच्चन ने आज एक ट्वीट कर लिखा है कि, ‘मेरे सभी शुभचिंतकों और फैन्स से प्रार्थना है कि आज ‘जलसा’ के गेट पर न पहुंचें. संडे मीट पर मैं नहीं आने वाला हूं. सावधान रखें.. सुरक्षित रहें. उन्होंने आगे लिखा, संडे का दर्श जलसा पर स्थागित है, कोई वहां जमा ना हों आज शाम को. सुरक्षित रहें.’ आपको बता दें, हर रविवार की शाम अमिताभ के ‘जलसा’ में भारी संख्या में उनके फैंस का जमावड़ा लगता है, जहां लोग मुंबई से बाहर से भी अमिताभ की एक झलक पाने के लिए आते हैं. 

इसी को लेकर आज ‘जलसा’ का गेट आज नहीं खुलना फैंस के लिए थोड़ा निराशाजनक तो होगा, लेकिन बताते चलें कि अमिताभ ने ये फैसला अपने फैंस के लिए ही लिया है, क्योंकि कोरोना वायरस बहुत तेजी से हमारे देश में फैल रहा है. इसलिए हमें अधिक से अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है. अमिताभ की भी ये ट्वीट यही सोचकर किया है.

साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ ने कोरोना पर एक कविता भी लिखी थी, जिसका वीडियो बनाकर उन्होंने अपने फेसबुक पर शेयर किया था. अमिताभ की कोरोना वायरल पर लिखी गई ये कविता सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.