Categories
bollywood

मिलिंग सोमेन के बाद एमी जैक्सन ने भी करा’या न्यू’ड फोटो’शूट, तस्वीरें हो रहीं वाय’रल

वायरल बॉलीवुड

बॉली’वुड में बोल्ड’नेस के सभी लेव’ल तोड़’ने में विश्वा’स रखने वालीं एक्ट्रे’स एमी जैक्स’न एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. एमी की सो’शल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वाय’रल हो रही है. फोटो में एमी टॉप’लेस नजर आ रही हैं.

एक्ट्रे’स ने हाल ही में अपना एक खूब’सूरत फोटो’शूट कर’वाया था. उस फोटो’शूट से एमी ने एक फोटो सोश’ल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में एमी काफी बो’ल्ड अव’तार में नजर आ रही हैं.

एमी जैक्सन

एमी ने इ’ससे पहले भी अपनी बो’ल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. ले’किन उनका ये अंदा’ज एक’दम अलग है. फोटो इस समय ट्रें’ड कर चुकी है और सो’शल मी’डिया पर जम’कर शेयर की जा रही है. 

एमी जैक्सन

एमी की इस टॉप’लेस फोटो’ को चार लाख से ज्यादा ला’इक मिल चुके हैं. फैन्स भी इस तस्वीर पर अलग-अलग तरह की प्रति’क्रिया दे रहे हैं. उनकी फि’टनेस ले’वल देख सभी हैरान हो गए हैं.

एमी जैक्सन

वैसे एमी जैक्स’न सोशल मीडि’या पर अपने एक साल के बेटे की भी कई तस्वीर शेयर कर’ती रहती हैं. उन्हों’ने कोरोना काल में उसके साथ काफी क्वा’लिटी टाइम स्पें’ड किया है. दोनों की केमि’स्ट्री काफी पसंद की जाती है.

मिलिंद सोमेन


मा’लूम हो कि एमी से पहले ए’क्टर मि’लिंद सोमेन ने भी अपना एक नूड फो’टो सो’शल मीडिया पर शेयर किया था. बर्थ’डे के मौके पर उन्होंने बीच पर दौ’ड़ते हुए अपनी एक फो’टो शेयर की थी. फोटो में मि’लिंद बिना क’पड़े दौड़ रहे थे.

मिलिंद सोमेन

लेकिन उस एक फो’टो की वजह से मि’लिंद के खिला’फ FIR दर्ज हो गई थी. को’ल्वा पु’लिस स्टेशन में आई’पीसी की धारा 294 और आ’ईटी ए:क्ट की धारा 67 के तह’त मि’लिंद सोमन के खि’लाफ केस रजि’स्टर कर लिया गया था.