Categories
News

जब खूबसूरत एंकर ने सबकें सामनें खोल दियें सारें कपडें, देखें तस्वीर👇

देश दुनिया

जा’नकारी के लिए बता दे की आज हम आ’पको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जि’सको सु’नकर आप दं’ग रह जाओगे ! हम सभी जानते है की द शो म’स्त जो ऑ’नकुछ ऐसा ही होता है ! बॉ’लीवुड ए’क्टर और ए’क्ट्रसे’स के साथ द’रअस’ल हा’लत कैसे भी हो जाए वो कभी हा’र नहीं माने सकते ना ही कभी अपने चलते हुए काम को बीच छो’ड़ के जा सकते है !

ये चमक ध’मक की दुनिया देखने में भले ही कितनी च’मकदार हो मगर इसकी हकी’कत यह है की अंदर से लगातार ए’क्टर और ए’क्ट्रेस इसमें घुट’ते ही रहते है ! कोई भी काम छोटा बड़ा नहीं होता ! सभी एक्टर हो या एक्ट्रेस खुद को हिट साबित करने के लिए कुछ न कुछ तो करना पड़ता है ! ठीक वैसे ही आज की घटना है जिसमे खूबसूरत एंकर ने सबके सामने अपने खो’ल दिए !

लाइ’व शो के दौ’रान हुआ हा’दसा…


आपको बता दे की ला’इव शो के दौ’रान ये हा’द’सा हुआ ! ये घटना है रो’मानिया की जहा एक खूब’सूरत म’हिला एं’कर को बेहद श’र्मिंदगी झेलनी पड़ी | जी है हुआ कुछ यु की ला’इव शो के दौरान अचानक से महि’ला एंकर चिल्लाने लगी की अं’दर घुस गया है निकालो ! उ’सके बाद उसने इ’धर उधर भाग’ना शुरू कर दिया !

अक्सर होती है घ’टना…

जान’कारी के लिए बता दे की अ’क्सर इस प्र’कार की घ’टनाएं होती रहती है ! कभी न कभी कि’सी न कि’सी देश में ऐसा हो ही जाता है की किसी ए’क्ट्रेस का डांस करते वक्त कप’डे का कोई पार्ट खुल गया तो कभी च’लते समय उनके कप’डे खुल गए ! बहुत बाद ऐसी घटनाएं हो चुकी है !

कपडे के अंदर घुस गयी म’कड़ी…


आपको बता दे रो’मानिया में चल रहे एक टी’वी का’र्येक्रम के दौ’रान दो म’हिला एंकर शो को हो’स्ट कर रही थी ! दोनों ही रोज़ की तरह अपना काम कर रही थी ! अ’चान’क से उसमे से एक एं’कर चि’ल्लाने लगी और अ’पना गाउ’न उठा लिया ! इस एं’कर का नाम इ’लिंगा वंडि’सि है। एंक’र बहुत ते’ज़ चि’ल्ला रही थी और स्टे’ज पर अपनी ड्रे’स को उठा’कर घू’म रही थी ! बार बार वो अपनी पें’टी देखने लगी ! इलिं’का को लगा कि उसके क’पडे में कोई म’क’ड़ी घुस गई है। इससे वो काफी ज्यादा घब’रा गई और फिर सबके सा’मने अपनी पें’टी चे’क करने लग गई ! ले’किन इनको बि’लकुल भी एह’सास नहीं हुआ की इस समय वो लाइ’व ऑडियं’स के सामने बैठी है ! उनके सा’थ हो’स्ट कर रही एं’कर भी फ’टी आ’खो से उन्हें देख’ती रही !

श’र्म के बा’वजूद किया का’म….


यह पूरी घ’टना होने के बाद भी वह शो हो’स्ट करने लगी ! क्योकि शा’यद उस सम’य शो को आगे बढ़ा’ना बहुत ही ज्यादा आ’वश्यक था | ज्यादा तर ऐ’सा शो ही देखा जाता है ! क्योकि लाइ’व शो क्व दौ’रान आप’के पास कोई मौ’का नहीं हो’ता है बचने का !