Categories
News

फिर तेरी कहानी याद आई….विकी जैन के साथ जन्मदिन का जश्न मनाती अंकिता को देख फैंस को आई…….😭

खबरें

 टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली पॉपुलर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आज 36 साल की हो गई हैं। अंकिता अपने जन्मदिन की खुशियों में डूबी हैं। उनके इस खास दिन को वैरी-वैरी स्पेशल बनाने में अंकिता के बॉयफ्रेंड विकी जैन ने कोई कसर नहीं छोड़ी है।

विकी ने अपनी लेडी लव के बर्थडे की धमाकेदार शुरुआत कल रात 12 से ही कर दी थी। विकी और उनके खास दोस्तों ने मिलकर बर्थडे गर्ल अंकिता को दिया था ये खास सरप्राइज़। 

इस मिडनाइट बर्थडे सेलीब्रेशन का इनसाइड वीडियो खुद अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता बेहद खुश दिख रही हैं। कभी वो इमोशनल हो रही हैं, तो कभी खुशी से खिलखिला रही हैं। 

जहां एक तरफ अंकिता अपनी जिंदगी में विकी जैन के साथ बेहद खुश हैं…वहीं इन खुशियों को देख दिव’गंत अभिनेता सुशां’त सिंह राजपूत के फैंस को एक बार फिर वही पुरानी कहानी याद आई है।

एक वक्त था जब अंकिता के जन्मदिन का जश्न ऐसे ही मनाया जाता था, लेकिन तब उनकी जिंदगी में विकी नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत होते थे।

अंकिता के जन्मदिन के मौके पर सुशां’त संग उनकी ये तस्वीर वा’यरल हो रही है। यह तस्वीर साल 2015 की है। जब अंकिता के जन्मदिन पर सुशांत ने उन्हें विश करते हुए  “हैप्पी बर्थडे जानेमन…लव यू”  लिखा था। और इस तस्वीर को शेयर किया था।

तस्वीर में अंकिता ने सुशांत को प्यार से गले लगाया हुआ है तो सुशांत भी अपने लेडी लव के गाल पर किस कर रहे हैं।

उस वक्त दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में डूबे थे। फैंस भी अंदाज़ा लगा रहे थे कि अंकिता और सुशांत जल्द ही शादी के पवित्र रिश्ते में बंध जाएंगे। हांलाकि साल 2016 के दिसंबर में दोनों का ब्रे’कअप हो गया था। अंकिता को अकेला छोड़कर सुशांत अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए थे।

जिसके बाद अंकिता की जिंदगी में प्यार और सहारा बनकर आए विकी जैन। अंकिता विकी जैन के साथ बेहद खुश हैं हांलाकि वो कभी सुशां’त को नहीं भूली। बीते दिनों सभी ने देखा कि कैसे अंकिता सुशां’त के लिए न्या’य की मांग करती दिखी थीं। 

अपने 36वें जन्मदिन के जश्न का वीडियो सो’शल मी’डिया पर शेयर करने से पहले अंकिता ने एक और वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो ‘ज़ी रिश्ते अवॉर्ड 2020’ का है। 27 दिसंबर को ऑनएयर होने जा रहे इस अवॉर्ड शो में अंकिता सुशां’त सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट दे रही हैं।

अंकिता ने सुशां’त के गानों पर परफोर्म किया। इस वीडियो के आखिर में अंकिता ने सुशांत के नाम एक संदेश भी दिया है। जिसमें अंकिता यह भी कहती दिख रही हैं कि “आपका और हमारा अमर रिश्ता है। मैने कभी नहीं सोचा था ये दिन आएगा और मैं ये सब बोलूंगी। हम तुम्हें बेहद याद करते हैं सुशां’त।”