Categories
Other

इस बड़ी वजह के चलते बोनी कपूर की बेटी अंशुला ने फिल्मों से बना रखी हैं दूरी

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर और बेटी जान्ह्वी कपूर फिल्मों में नाम कमा रहे हैं तो वहीं उनकी सबसे छोटी बेटी खुशी कपूर एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। लेकिन उनकी सबसे बड़ी बेटी अंशुला कपूर ने बॉलीवुड से दूरी बना रखी है। अंशुला अक्सर मुंबई में कई जगहों पर स्पॉट की जाती हैं लेकिन वो कभी पर्दे पर दिखाई नहीं देती हैं । आयिए अंशुला कपूर की जिंदगी से जुडी ख़ास बातों पर नज़र डालते हैं .

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान अंशुला ने बताया कि आखिर क्यों वो फिल्मों से दूर हैं। दरअसल अंशुला कपूर ने ‘फैनकाइंड’ नामक एक सामाजिक पहल की शुरुआत की हैं । यह धन एकत्रित करने संबंधी एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जो फैंस और सेलेब्रिटीज को आपस में जोड़ता हैं । उनकी इस मुहिम से कई बड़े सितारे भी जुड़ चुके हैं।

अंशुला ने कहा, ‘अभिनय में मेरी रुचि कभी नहीं रही हैं । मैं स्टेज पर परफॉर्म करने से डरती थी। 20 लोगों के सामने मैं बात तक नहीं कर पाती थी। अंशुला ने बताया कि उनकी मां थिएटर के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया करती थीं।

एक्टिंग में जाने के सवाल पर अंशुला ने कहा कि यहां कुछ ऐसा नहीं है, जिसे मैं सक्रियता से करना चाहूंगी। मैं ‘फैनकाइंड’ से जुड़ी हूं औरये एक्टिंग वगरह मुझसे नहीं हो पाती हैं न ही मुझे इसमें कोई रूचि हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.