Categories
Other

पेपर में कॉ-न्ड-म को लेकर पूछे गए सवाल का छा-त्रा ने दिया ऐसा जवाब, जानकर हैरान हो जाओगे

आजकल आपने देखा होगा टीवी पर कॉ-न्ड-म से जुड़े कई विज्ञापन आते हैं ओर ये ही नहीं आज के इस बदलते समय में स्कूलों में भी कॉ-न्ड-म और से-क्स से जुड़ी जानकारी दी जाती हैं।सरकार का भी ये कहना है कि से-क्स अवेयरनेस की शिक्षा को देश के सभी स्कूलों में अनिवार्य करना बहुत जरुरी है. आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जब स्कूल के पेपर में से-क्स से जुड़ा एक प्रशन पूछा गया जिसका छा-त्रा ने ऐसा जवाब दिया कि उसे सज़ा भुगतनी पड़ गयी। 14 साल की लड़की के पेपर की आन्सर शी-ट भी बहुत वाइरल हो रही है। लड़की ने सवाल का ऐसा जवाब दिया कि टीचर हैरान रह गये।

आपको बता दें, पेपर में सवाल से-क्स के दौरान कॉ-न्ड-म ना यूज किये जाने को लेकर था, जिसका जवाब लड़की ने ऐसा दिया कि देखकर स्कूल की टीचरों के भी होश उड़ गए. लड़की ने इस सवाल का ऐसा जवाब दिया जो शायद कोई नहि दे सकता जिसके बाद लड़की को स्कूल से निकाल दिया गया।

दरअसल पेपर में सवाल पूछा गया था कि अगर यौ-न सं-बं-ध बनाने के दौरान आपका पा-र्टन-र कॉ-न्ड-म के इस्तेमाल को माना करने पर कहता है कि मैंने कं-डो-म इसलिए नहीं ख़रीदा क्योंकि मुझे कॉ-न्ड-म खरीदने में श-र्म आती है, तो आप क्या करेंगे? लड़की ने इसके जवाब में लिखा कि – यह आपकी दिक्कत है, अगर मेरे साथ यौ-न सं-बं-ध बनाने है तो कॉ-न्ड-म इस्त्मेमाल करना ही पड़ेगा नहीं तो मेरे पास वैजा-इना नहीं है ”

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर स्कूल प्रबंधक ने कहा कि ‘छात्रा की उम्र सिर्फ 14 साल है और उसने पेपर में पूछे गए सवाल का जवाब देने के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है जो उसकी उम्र में बिलकुल भी ठीक नहीं है, जिस वजह से उसे स्कूल से निकाल दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.