Categories
Other

मुरादाबाद में डॉक्टर्स पर ह’म’ला करने वालों के बारे में अनुपम खेर ने कहा- ‘देखता हूँ तो…’

देश में हर दिन मु’स्लि’मों द्वारा कोरोना योद्धाओं पर हम-ला करने की ख़बरें आती हैं।तबलिगी जमात म-र’कज़ कार्यक्रम के बाद से देश में कोरोना की मरीज़ों की संख्या काफ़ी तेज़ी से बढ़ी है। जिस वजह से मेडिकल टीम कोरोना जाँच में जुटी है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के नागफनी थाने के हाजी नेब की मस्जिद इलाके में कोरोना जाँच के लिए गई मेडिकल टीम पर हम-ला कर दिया गया है। बस ये ही नहीं उनके साथ गई 108 मेडिकल एंबुलेंस पर प-थ-रा-व भी किया गया.

इस हमले की निंदा करते हुए एक्टर अनुपम खेर ने लोगों को खरी-खोटी सुनाई है. इसी के साथ उन्होंने इस घटना पर चुप्पी साधे बैठे लोगों पर भी नि-शाना साधा है.अनुपम ने ट्वीट किया- ‘डॉक्टर्स पर कुछ लोगों को ह-मला करते हुए देखता हूं तो अफसोस भी होता है और बेहद गुस्सा भी आता है. जो हमारी जान बचाता है हम उसकी जान के दु-श्म-न कैसे हो सकते हैं. मुरादाबाद के डॉक्टर का खू-न से सना चेहरा देखकर बहुत तकलीफ हुई. उससे भी ज्यादा तकलीफदेह है कुछ खास लोगों की खामोशी.’ उनका यह ट्वीट हम-ला करने वालों पर तो गु-स्सा दर्शाता ही है, साथ ही कुछ खास लोगों की ओर भी इशारा कर रहा है जो हम-ले पर चुप बैठे हैं.

अनुपम के अलावा सुजैन खान की बहन और डिजाइनर फराह खान अली ने भी हम-लाव–रों की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट किया- ‘इस घ-टना को अंजाम देने वालों को गि-रफ-तार करना चाहिए और उनपर का-र्र-वाई होनी चाहिए. ये वक्त नर्स, डॉक्टर्स, हॉस्प‍िटल स्टाफ और पुलिस का साथ देने का है. मैं इस घटना की सख्त निंदा करती हूं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.