Categories
Entertainment

मां ब’नने के बा’द अ’नुष्का श’र्मा पह’ली बा’र लिप’लॉक कर’ती अा’ई न’जर, तस्वी’रें हु’ई वाय’रल…

हिंदी खबर

स’भी लोग आज रविवार को वैलेंटाइ’न्स डे सेलि’ब्रेट कर रहे हैं। इस मौ’के को खा’स ब’नाने के लिए अनु’ष्का श’र्मा ने भी पति वि’राट को’हली के लिए पो’स्ट लिखी है। स’नसेट के साथ दो’नों की एक रोमांटि’क फो’टो शे’यर करते हुए अनु’ष्का ने लि’खा कि आ’ज के दिन कु’छ बड़ा तो नहीं कर रही हूं, लेकि’न खास फो’टो ज’रूर शेय’र कर रही हूं।

अ’नुष्का श’र्मा लिख’ती हैं, “इस दि’न कुछ ब’ड़ा नहीं कर रही, ले’किन आज का दि’न खास प्र’तीत होता है इस फो’टो को शेय’र क’रने के लिए। हम दो’नों सन’सेट के दौ’रान पो’ज करते हुए। मेरा वैलेंटा’इन हर दिन, हमे’शा के लिए।” इ’सके साथ ही अनु’ष्का श’र्मा ने ला’ल रंग की हा’र्ट इमो’जी भी ब’नाई है। 

बता दें कि अ’नुष्का श’र्मा ने 11 ज’नवरी को एक प्या’री बेटी को ज’न्म दिया था, जि’सका नाम वामि’का र’खा गया है। अ’नुष्का श’र्मा ने पिछले महीने बेटी के नाम को बताते हुए अपने इंस्टा’ग्राम पर पोस्ट शेयर की थी। इसमें उन्होंने लिखा, ‘हम प्यार करते हुए एक साथ रहे, हमारे प्यार और वि’श्वास को वामिका के आने से एक नया मु’काम मिला है। कुछ ही मिन’टों में आं’सू, खुशी, चिं’ता और आ’नंद, हर एक चीज का एह’सास हुआ। हमा’री नीं’द गा’यब है लेकिन दि’ल भ’रा है। आप सभी के प्या’र और प्रा’र्थनाओं के लिए धन्यवा’द।’