Categories
News

परे’शान प’त्नी को बी’च रा’स्ते प’र स’हारा दे’ते दि’खे वि’राट को’हली, आ’खिर क्या है पू’रा मा’जरा, जा’निए…

हिंदी खबर

हा’ल ही में अ’नुष्का अ’पने अ’पार्टमेंट के बाल’कनी में बैठ’कर प’ति के सा’थ क्वालि’टी टाइ’म स्पें’ड क’र र’ही है। इ’सी बी’च मी’डिया फोटो’ग्राफर्स ने उ’नकी फोटो’ज क्लि’क क’र ली थी। अनु’ष्का इ’स बा’त को लेक’र कैम’रामैन प’र नारा’ज हुई। उन्हों’ने अ’पनी इं’स्टा स्टो’री प’र पो’स्ट शे’यर क’र मीडि’या फो’टोग्राफर्स को जम’कर लता’ड़ ल’गाई। अ’नुष्का ने लि’खा- फोटो’ग्राफर औ’र पब्लिके’शन को क’ई बा’र नि’वेदन क’रने के बा’द भी ये ह’मारी प्रा’इवेसी द’खल दे’ना जा’री र’खे हु’ए हैं। इ’स अ’भी बं’द क’र दी’जिए। 

क्ली’निक से बा’हर निक’लते अ’नुष्का की फो’टोज सोश’ल मीडि’या प’र वाय’रल हो र’ही है। फै’न्स इ’स बा’त को लेक’र भी नारा’ज हैं कि आ’खिर बा’र-बा’र ए’क प्रे’ग्नेंट ले’डी की फो’टोज क्यों क्लि’क औ’र शे’यर की जा र’ही है। 

ए’क श’ख्स ने ना’राज होक’र लि’खा- प्ली’ज ये स’ब बंद क’र दे। वे भी आ’म लो’गों की तर’ह ही है। उ’न्हें भी प्रा’इवेसी की ज’रूरत है। उ’न्हें अके’ले क्यों न’हीं छो’ड़ दे’ते। ए’क बो’ला- ज’ब उन्हों’ने फो’टोज ले’ने को म’ना कि’या है तो आ’प लो’ग मान’ते क्यों न’हीं। 

व’ही, कु’छ लो’गों ने अ’नुष्का की ड्रे’स को ले’कर भी क’मेंट्स कि’ए। ए’क ने लि’खा- ऐ’से व’क्त में तो अनु’ष्का को थो’ड़े सली’के के क’पड़े पह’नने चाहि’ए। तो ए’क बो’ला- क्या पैं’ट पह’नना भू’ल ग’ई अ’नुष्का। 

प्रेग्नें’सी में अ’नुष्का अप’नी डाइ’ट का खा’स ध्या’न र’ख र’ही हैं। सि’र्फ अ’नुष्का ही न’हीं, विरा’ट भी इ’स बा’त का खा’स ख्या’ल रख’ते हैं कि प’त्नी ने स’मय प’र खा’ना खा’या या न’हीं। 

आ’पको ब’ता दें कि अ’नुष्का का डिलि’वरी का टा’इम भी पा’स आ ग’या है। वे क’रीब-क’रीब जनव’री म’हीने में अ’पने पह’ले ब’च्चे को ज’न्म दे सक’ती है। हा’लांकि, अ’भी डिली’वरी की डे’ट साम’ने न’हीं आ’ई है।

अ’नुष्का अ’क्सर इंस्टा’ग्राम प’र फैं’स के सा’थ बे’बी बं’प में फो’टो औ’र वी’डियो शे’यर क’रती रह’ती हैं। उन्हों’ने हा’ल ही में ए’क फैश’न मैग’जीन के सा’थ अ’पनी प्रेग्नें’सी ज’र्नी को शे’यर कि’या था औ’र ब’च्चे को ले’कर अ’पनी आ’गे की प्ला’निंग बता’ई थी।’