Categories
Other

इस शादीशुदा डायरेक्टर के साथ सात फेरे लेंगी बाहुबली की देवसेना

बाहुबली की देवसेना ऊर्फ अनुष्का शेट्टी के प्रभास साथ अफेयर और शादी की खबरें हमेशा से सुर्खियों में रही हैं. लेकिन आपको बता दें कि मीडिया के सामने प्रभास और अनुष्का एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही कहते हैं. पर अब बता दें कि साउथ एक्ट्रेस अनुष्का की लव लाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का एक शादीशुदा डायरेक्टर के साथ शादी करने वाली हैं.

इस डायरेक्टर संग शादी करेंगी अनुष्का शेट्टी

IB टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी जाने माने डायरेक्टर के. राघवेंद्र राव के बेटे प्रकाश कोवलामुडी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है. हालांकि बताते चलें कि अभी अनुष्का शेट्टी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. जानकारी के मुताबिक बता दें कि प्रकाश की पहली शादी राइटर कनिका ढिल्लन से हो चुकी है. इन दोनों ने 2014 में शादी की थी. लेकिन अब वे इस शादी से अलग हो चुके हैं. मगर अभी दोनों के तलाक की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

बताते चलें कि पिछले साल इन दोनों ने अलग होने की जानकारी मीडिया को दी थी. वहीं कनिका ने एक बयान में कहा था कि वे 2 साल पहले प्रकाश से अलग हो गई थीं. आपको बता दें कि प्रकाश ने कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को डायरेक्ट किया था और इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है. बताते चलें कि ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. ‘जजमेंटल है क्या’ में कनिका और प्रकाश ने साथ में काम किया था. कनिका इस मूवी की राइटर थी. दोनों चाहें अलग हो गए हैं लेकिन उनके बीच दोस्ती का रिश्ता अभी भी बरकरार है.

अब खबरें ये आ रही हैं कि अनुष्का और प्रकाश की मुलाकात फिल्म साइज जीरो की शूटिंग के वक्त हुई थी. वहीं अनुष्का शेट्टी को लेकर सामने आई इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है, इसका अभी कुछ खुलासा नहीं हुआ है और एक्ट्रेस की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.