Categories
bollywood

अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खु’लासा!

बॉलीवुड खबरें

बॉली’वुड में रिश्तों का बनना बिग:ड़ना कोई नई बात नहीं है. कई सितारे हैं जिनकी लव लाइफ चर्चा का विषय बनी रहती है, इनमें से एक हैं मला’इका अरोड़ा खान जो कभी अरबाज खान की पत्नी हुआ करती थीं लेकिन अब अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड हैं.

मलाइका की लव लाइफ की बात करें तो अरबाज़ खान से उनकी मुलाकात एक कॉफ़ी ब्रांड के विज्ञापन की शू’टिंग के दौरान हुई थी.

ये 1993 का वक्त था और दोनों एड शूट के दौरान ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. जल्द ही दोनों एक-दूसरे को डे’ट करने लगे. ये सिल’सिला पांच साल तक चला.

12, दिसंबर 1998 वो दिन था जब दोनों ने अपने पांच साल पुराने रि’श्ते को शादी में बदल दिया. एक इंटर’व्यू में मला’इका ने कहा था, अर’बाज़ ने मुझे प्रपो’ज़ नहीं किया था, वो मैं थी जिसने उन्हें कहा कि अब हमें अपने रि’श्ते को शादी में बदल देना चाहिए.

शादी क्रि’श्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाजों से हुई. इसके चार साल बाद यानी 2002 में मला’इका अपने पहले बच्चे अरहान की मां बनीं.

19 साल की शादी के बाद इन्होंने 2017 में तलाक ले लिया. बेटे की कस्ट’डी मलाइका के पास है लेकिन अरबाज़ भी उसे अपनी कमी मह’सूस नहीं होने देते.

तलाक लेते ही मला’इका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ने लगा. पहले जहां दोनों चोरी-छुपे इ’श्क फरमा रहे थे, वहीं, अब खु’ल्लम खुल्ला अपने रिश्ते को स्वीका’रने लगे.

अर्जुन और मला’इका की वेकेशन मनाते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

दोनों की उम्र में तकरीबन 12 साल क अंतर है. अर्जुन जहां 36 साल के हैं. वहीं, मला:इका 48 साल की हैं.

दोनों साथ टाइम पसंद करने का कोई मौका नहीं छोड़’ते हैं. हाल ही में उन्होंने गोवा में न्यू ईयर सेलि’ब्रेट किया था.