Categories
News

अभी अभी बॉलीवुड को लगा बड़ा झटका, युवा अभिनेता अर्जुन कपूर हुयें……..दौड़ी शोक की लहर😭👇

खबरें

फिल्म अभिनेता अर्जून कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गए है. अर्जुन कपूर ने अपने कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था. इसका नतीजा पॉजिटिव आया है. अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में करोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं. मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारनटीन में रहूंगा. मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं. मैं आप सबों को अपने सेहत की जानकारी देता रहूंगा. ऐसा वक्त पहले कभी नहीं आया था, असामान्य समय है. मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी. 

अर्जुन कपूर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। अर्जुन ने पोस्ट लिखा, ‘यह मेरी ड्यूटी है कि मैं आपको बताऊं कि मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने घर में खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं आप सभी को सपोर्ट करने के लिए धन्य्वाद कहता हूं। मैं आपको अपनी हेल्थ अपडेट देता रहूंगा।’

अर्जुन के इस पोस्ट के बाद सभी उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं।