Categories
News

कॉमेडियन भारती सिंह हुईं गिर’फ्तार, घर में बरामद हुए थे ये ड्र’ग्स, कबू’ली बड़ी बातें

ब्रेकिंग न्यूज़

शनिवार को मुंबई में एनसी’बी ने कॉमे’डियन भारती को गिर’फ्तार कर लिया है. उनके हस’बैंड हर्ष से पूछ’ताछ चल रही है. हर्ष पर भी गिर’फ्तारी की तलवार ल’टकी है. हर्ष की भी गिर’फ्तारी हो सकती है.

ड्र’ग्स मामले में NCB लगा’तार शिकंजा कस’ता नजर आ रहा है. शनि’वार को मुंबई में एन’सीबी ने कॉमे’डियन भारती को गिर’फ्तार कर लिया है. उनके हसबैंड हर्ष से पूछताछ चल रही है. हर्ष पर भी गिर’फ्तारी की तलवार लट’की है. हर्ष की भी गिर’फ्तारी हो सकती है. भा’रती को आज रात एन’सीबी ऑ’फिस में हिरा’सत में रखा जाएगा और कल अदा’लत में पेश किया जाएगा.

बता दें कि शनिवार को एन’सीबी ने मुंबई में 3 जगहों पर छापे’मारी की थी. भारती और उनके हस’बैंड हर्ष के घर पर छापे’मारी हुई थी. बताया जा रहा है कि भार’ती के फ्लै’ट से गांजा बरा’मद हुआ है. जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबा’चिया को एनसी’बी ने समन किया था. अब भारती को गिर’फ्तार कर लिया है.

इन जगहों पर एनसीबी ने की छापेमारी

21 नवंबर को एन’सीबी ने खार दांडा इलाके में छापा मारा और LSD, गां’जा (40 ग्राम) और  Nitrazepam (साइकोट्रोपिक दवाएं) सहित कई ड्र’ग्स के साथ 21 साल की उम्र के एक त’स्कर को पकड़ा.

इस के बाद एन’सीबी ने शनिवार को ही दो अन्य स्थानों पर छा’पा मारा, जिसमें कॉमे’डियन भारती सिंह के प्रोडे’क्शन ऑ’फिस और घर (दोनों जगहों से) से 86.5 ग्राम गां’जा बरा’मद किया गया. भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबा’चिया दोनों ने गां’जे के सेवन की बात को स्वी’कारा है. भा’रती सिंह को एनडी’पीएस एक्ट 1986 के प्राव’धानों के तहत गिर’फ्तार किया गया. 

बता दें कि एक्ट’र सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने फ्लै’ट पर मृ’त पाए गए थे. सुशांत के फैन्स के बीच काफी आक्रोश देखने को मिला जिस’के बाद सीबी’आई द्वारा मामले की छान’बीन शुरू की गई. सुशांत की गर्ल’फ्रेंड रिया चक्र’वर्ती की व्हाट्’सएप चैट सामने आई थीं. जिसके बाद ड्र’ग्स का एं’गल सामने आया. इस केस में अभी तक कई लोगों की गिर’फ्तारी हो चु’की है.