Categories
Other

बिग बॉस में आरती सिंह के कैरेक्टर को लेकर कंटेस्टेंट ने उठाये सवाल, पड़ा पैनिक अटैक

बिग बॉस का ये सीजन अपने दर्शकों खूब मसाला और एंटरटेनमेंट परोस रहा है. बिग बॉस 13 सेलिब्रिटी सीजन में हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स की बॉन्डिंग बदलती दिखती है. गोविंदा की भांजी आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन अब उनकी बोन्डिंग टूट गयी है. दोनों की बोन्डिंग टूटने के बाद हाल ही में पारस छाबड़ा की आरती सिंह से लड़ाई हो गयी. लड़ाई के दौरान सिद्धार्थ ने आरती को सपोर्ट ना करना ठीक समझा. घर के बाहर से ये सब देख रहे आरती के भाई कृष्णा अभिषेक को सिद्धार्थ का ये व्यवहार पसंद नहीं आया और उन्हें अपनी बहन के लिए बहुत बुरा फील हुआ.

दरअसल शो के दौरान आरती और पारस की बी ह काफी जबरदस्त लड़ाई हुई और बात इतनी ज्यादा बढ़ गयी कि पारस ने आरती के कैरक्टर पर सवाल उठा दिए. ऐसे में आरती चाहती थी उनका दोस्त सिद्धार्थ उनका सपोर्ट करें लेकिन सिद्धार्थ ने चुप रहना सही समझा. सिद्धार्थ की चुप्पी ने आरती को टूट दिया जिस वजह से आरती को पैनिक अटैक पड़ गया.

आरती सिंह के भाई और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने इस बात को लेकर रिएक्शन दिया है. सोशल मीडिया पर कृष्णा ने बहन आरती के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए भावुक पोस्ट लिखा है. कृष्णा ने लिखा – टीवी पर इसको रोते देखकर दिल टूट गया. कृष्णा का कहना है कि जब से आरती घर के अंदर गई हैं इतने लंबे वक्त से वो उन्हें देखने के लिए तरस रहे हैं. सिद्धार्थ की चुप्पी का जिक्र करते हुए कृष्णा लिखा कि उसे सिद्धार्थ से दूर रहना चाहिए था. इस समय आरती को पारस के खिलाफ सिद्धार्थ के सपोर्ट की जरूरत थी लेकिन उसके चुप रहने के कारण आरती फूट-फूटकर रोने लगी.


कृष्णा ने लिखा, “इस समय तुम्हें बिग बॉस के घर में ऐसे उदास और रोते देखना हमें बहुत परेशान कर रहा है. सच मैं चाहता हूं कि तुम अब आ जाओ. हम तुम्हें देखने के लिए तरस रहे हैं. कृप्या सभी आरती को सपोर्ट करें. उसे हमारे प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है.”


Leave a Reply

Your email address will not be published.