Categories
News

स्पा सेंट’र की आड़ में चल रहा था से’क्स रै’केट का अ’ड्डा , छापे’मारी में आप’त्तिज’नक…..

डेली न्यूज़

यूपी के ग्रेटर नो’एडा में पु’लिस ने एक स्पा सेंटर पर छा’पा मारकर 7 युव’तियों समेत 18 लो’गों को गिर’फ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि छापे के दौ’रान ये सभी वहां अलग-अलग कमरों में आप’त्ति’जनक स्थि’ति में पकड़े गए. पु’लिस ने वहां से आप’त्ति’जनक सामान भी बरा’मद किया है. पुलिस ने यह कार्र’वाई लगा’तार मिल रही शिका’यतों के बाद की.

  • स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था अय्या’शी का अड्डा
  • पुलिस को लगा’तार मिल रही थी शि’कायतें
  • छान’बीन के बाद पुलिस ने की छापे’मारी

यूपी के ग्रेटर नो’एडा में पुलि’स ने एक स्पा सेंटर पर छा’पा मार’कर 7 युव’तियों समेत 18 लोगों को गिर’फ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि छापे के दौ’रान ये सभी वहां अलग-अलग क’मरों में आ’पत्ति’जनक स्थि’ति में पकड़े गए. पुलिस ने वहां से आप’त्ति’जनक सामान भी बरा’मद किया है. पुलिस ने यह कार्र’वाई लगा’तार मिल रही शिका’यतों के बाद की.

मामला ग्रेटर नोए’डा के जगत फार्म कमर्शि’यल कंप’लेक्स का है. जहां सोम’वार की शाम पुलिस ने एक स्पा सेंटर में छा’पेमारी की. पुलि’स ने स्पा सेंटर के अलग-अलग कमरों में कई युवक-युव’तियों को आपत्ति’जनक अव’स्था में पकड़ा. इतना ही नहीं युवक और युव’तियों के पास से पैसे, कं’डोम और तमाम दूसरी आप’त्ति’जनक वस्तुएं बरा’मद की गई हैं. पुलि,स ने मौके से 7 महि,लाओं समेत कुल 18 लोगों को गिर’फ्तार किया है.

पुलिस स्पा सेंटर के संचा’लक और युवक-युव’तियों को बीटा-2 कोत’वाली ले आई. जहां इन लो’गों से पूछता’छ की जा रही है. पु’लिस को कुछ लोगों ने शिका’यत की थी कि ज’गत फा’र्म में चल रहे स्पा सेंटर में देह व्या’पार का अनैति’क धं’धा होता है. पुलि’स ने छान’बीन की और आरो’पों को प्रथम दृष्ट’या सही पाया. इसके बाद ग्रे’टर नोए’डा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह के नि’र्देश पर मंग’लवार की शाम स्पा सेंट’र पर छापेमा’री की गई.

बीटा-2 कोत’वाली के एसए’चओ सुजीत उपा’ध्याय भारी पुलि’स बल के साथ स्पा सेंट’र पहुंचे. पुलिस के छापे से स्पा सेंटर में हड़’कंप मच गया. इस दौ’रान संचा’लक और वहां आए युवक-युव’तियों को भागने का कोई मौ’का नहीं मिला. पुलिस ने एक-एक कमरा खुल’वाकर तलाशी ली तो सभी युवक और युव’तियां पकड़े गए. इनमें से ज्या’दातर आप’त्ति’जनक अव’स्था में पाए गए.

पुलिस का कहना है कि स्पा सें’टर के संचा’लक स’मेत सभी युव’क और युव’तियों को गिर’फ्तार कर कोत’वाली लाया गया है. वहां इन सभी से पूछ’ताछ की जा रही है. आरो’पी युवक और युव’तियों के परिज’नों को भी सूच’ना दे दी गई है.