Categories
Other

टीवी पर ASI पिता के हाथ कटने की ख़बर देखते ही बेटे ने किया ये काम

रविवार को पटियाला के सनौर रोड पर स्थित मालवे की सबसे बड़ी सब्जी मंडी में पुलिस के ए.एस.आई. हरजीत सिंह का निहंग सिखों ने घातक हमले में हाथ कट दिया था। पी.जी.आई. हॉस्पिटल के प्लास्टिक सर्जरी विभाग के डाक्टरों ने साढ़े 7 घंटों के सफल आप्रेशन के बाद हरजीत सिंह का हाथ जोड़ दिया है। यह जानकारी एस.एस.पी. मनदीप सिंह सिद्धू ने दी। उन्होंने बताया कि इसकी असली स्थिति का 5 दिनों बाद पता लग सकेगा। बता दें जिस वक़्त ए.एस.आई. हरजीत सिंह के हाथ काटने की ख़बर टीवी पर आ रही थी उनके बेटे ने तुरंत किया ये काम।


जानकारी के अनुसार हरजीत सिंह(48) के परिवार में उनकी पत्नी बलविंदर कौर और बेटा अर्शप्रीत हैं और उनके माता-पिता उनके छोटे भाई गुरजीत के साथ रहते हैं। घायल ए.एस.आई. हरजीत सिंह के भाई गुरजीत ने आपबिती सुनाते कहा कि भतीजे अर्शप्रीत का फोन आया कि पापा का हाथ कट गया है और मैं टी.वी. पर सब देख चुका हूं।

हरजीत सिंह के बेटे ने सुनाई आप बीती – जैसे ही मैंने पापा के हाथ काटने की ख़बर टीवी पर देखी तो मैंने टीवी का केबल निकाल दिया है ताकि मम्मी को न पता चल जाए। क्योंकि डर था कि भाभी कहीं सदमे में न चली जाएं। साथ ही गुरजीत ने लोगों से अपील करते कहा कि इतनी भयानक महामारी में कर्मवीरों का साथ दीजिए। अगर हम मिलकर यह जंग लड़ेंगे तो हमें फतेह जल्द मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.