Categories
News

इ’स बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस प’र हु’आ जा’नलेवा हम’ला, श’ख्स ने चा’कू से कि’या पे’ट प’र वा’र….

वायरल खबर

क’ई फि’ल्मों औ’र सी’रियल उड़ा’न में का’म क’र चु’कीं ए’क्ट्रेस मा’ल्वी मल्हो’त्रा के फैं’स के लिए बु’री ख’बर है. एक्ट्रे’स प’र जान’लेवा ह’मला हु’आ है. जिस’के बा’द मा’ल्वी को अं’बानी अस्प’ताल में भ’र्ती करा’या ग’या है. 

ए’क्ट्रेस प’र हु’आ जान’लेवा हम’ला
मा’ल्वी के पे’ट प’र ए’क श’ख्स ने चा’कू से हम’ला कि’या. हम’ले के बा’द श’ख्स ने मा’ल्वी के चे’हरे को टार’गेट कर’ने की को’शिश की. इ’स बी’च एक्ट्रे’स ने अ’पने चे’हरे को अप’ने हा’थों से क’वर क’र ब’चाने की को’शिश की. ऐ’सा कर’ते व’क्त मा’ल्वी के दा’हिने औ’र बा’एं हा’थ में गंभी’र चो’ट आ’ई है. मा’ल्वी को कु’ल 3 ज’गह ग’हरी चो’ट आ’ई है. अ’भी वे अं’बानी अस्प’ताल में भ’र्ती हैं. हम’ला क’रने वा’ले श’ख्स के खिला’फ वर्सो’वा पु’लिस था’ने में शि’कायत द’र्ज की जा चु’की है.

मा’ल्वी प’र जान’लेवा हम’ला क’रने वा’ले श’ख्स की अ’भी पह’चान न’हीं हो स’की है. सा’थ ही उ’सके मंसू’बों से भी पुलि’स अन’जान है. पुलि’स ने मा’मले की तहकी’कात शु’रू क’र दी है.

मा’ल्वी के व’र्कफ्रंट की बा’त क’रें तो वे क’लर्स के हि’ट शो उड़ा’न में का’म क’र चु’की हैं. हिं’दी फि’ल्म हो’टल मिल’न में भी मा’ल्वी ने का’म कि’या है. इस’के अ’लावा ए’क्ट्रेस क’ई सा’उथ इंडि’यन फि’ल्मों में भी न’जर आ’ई हैं. मा’ल्वी क’ई सा’रे विज्ञा’पनों में दि’खी हैं. वे कॉ’स्मेटिक्स की ब्रैं’ड एंबे’सडर भी हैं.